single-post

करीना और सैफ का घर किसी जन्नत से कम नहीं, देखिए उनके घर की 35 तस्वीरें

March 16, 2019, 7:02 p.m.

करीना कपूर और सैफ अली खान मुंबई के बांद्रा इलाके में रहते हैं। फॉरचून हाइट्स नाम की बिल्डिंग में इनका शानदार अपार्टमेंट है। करीना और सैफ बेटे तैमूर के साथ इस घर में रहते हैं। करीना के घर में ढेरों किताबें है, विंटेज लैम्प्स और नवाबी शान शौकत वाली सजावट की तमाम चीजे हैं। 

उनके घर में तस्वीरें खूब सजी है। दीवारें फोटो फ्रेम्स से भरी हुई है। करीना का घर बहुत खूबसूरत दिखता है। आए दिन करीना के घर पार्टी होती है और सोशल मीडिया पर उनके घर की झलक दिख जाती है। करीना का पूरा घर विंटेज अंदाज में सजा हुआ है। घर में बेशकीमती कालीन बिछे हैं तो वहीं दीवारों की शोभा महंगे सजावटी सामान बढ़ाते हैं। तैमूर के आने के बाद उनके घर की शोभा और बढ़ गई है। 

बी टाउन के सबसे क्यूट माने  जाते हैं तैमूर अली खान। उनके क्यूटनेस की वजह से लोग उनके साथ फोटो खिचवाने से खुद को रोक नहीं पाते हैं। तैमूर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल होती हैं। 

करीना कपूर की सेक्सी और हॉट अदाओं का दीवाना हर कोई है। करीना अब मां बन चुकी हैं। बेटे तैमूर के जन्म के बाद करीना अब अपने काम पर लौट चुकी हैं। बीते साल ही करीना फिल्म वीरे दी वेडिंग में नजर आईं थी। तैमूर के जन्म के बाद करीना की ये पहली फिल्म थी।

जल्द ही करीना गुड न्यूज में भी अक्षय कुमार के साथ नजर आने वाली है। इसके अलावा करीना के पास एक और धमाकेदार फिल्म है। ये फिल्म है तख्त। करण जौहर जल्द ही तख्त फिल्म को लेकर आ रहे हैं। इस फिल्म को लेकर हाल ही में करीना ने बात की है।

करीना ने रिसेंटली एक इंटरव्यू में तख्त में अपने रोल को लेकर कहा है कि, ये एक पूरी तरह पीरियड ड्रामा फिल्‍म है। इसमें वो एक अलग तरह के किरदार में नजर आएंगी। करीना ने बताया कि वो 'तख्‍त' में बादशाह बेगम यानी कि शाहजहां की बेटी जहांआरा के किरदार में नजर आएंगी। उन्‍होंने कहा कि फिल्‍म को लेकर और करण के साथ काम करने को लेकर वो काफी एक्‍साइटेड हैं। करीना ने कहा एक अरसा बीत चुका है करण के साथ काम किए हुए। इस फिल्‍म में काम करके काफी अच्‍छा लग रहा है।