मुन्ना भाई सीरिज की अगली फिल्म में संजय दत्त के साथ होगी करीना कपूर ?

1 week ago

फिल्म संजू के ब्लॉकबस्टर होने के बाद राजकुमार हीरानी अब मुन्ना भाई सीरिज की तीसरी फिल्म बनाने में जुट गए हैं। संजय दत्त एक बार फिर मुन्ना भाई बनकर पर्दे पर आ रहे हैं । वहीं फिल्म में मुन्ना भाई से रोमांस करने का मौका तैमूर की मम्मी करीना कपूर को मिल सकता है। करीना पहले भी राज कुमार हीरानी के साथ काम कर चुकी हैं। फिल्म 3 इडियट में करीना को राजकुमार हीरानी के निर्देशन में काम करने का मौका मिला था। दरअसल इन दिनों संजय दत्त और करीना का एक ऑडियो वायरल हो रहा है। 

ये ऑडियो करीना के शो वॉट वूमन वॉन्ट का है। शो पर अपने संजू बाबा ने कॉल किया था, जहां उन्होंने एक दम मुन्ना भाई स्टाइल में करीना कपूर खान से सवाल किया, जिसका जवाब अपनी बेबो ने उन्हीं के स्टाइल में दिया। संजय दत्त  ने करीना कपूर से पूछा कि आज कल के बच्चे व्हाट्सएप और ऑनलाइन वाला प्यार करते हैं, इस पर बेबो क्या सोचती हैं ? जवाब में करीना कपूर खान कहती हैं कि, ‘आजकल के बच्चे ज्यादा बोलने में भरोसा नहीं करते, इसीलिए मैसेज पर अपने दिल की बात कह देते हैं।

माना जा रहा है कि संजय दत्त की मुन्ना भाई सीरिज की अगली हीरोइन करीना हो सकती हैं।फैंस बेसब्री से मुन्ना भाई सीरीज की अगली फिल्म का इंतजार कर रहे हैं लेकिन फिलहाल तो फिल्म का प्री प्रोडक्शन वर्क ही शुरु हुआ है। संजय दत्त लंबे समय से मुन्ना भाई सीरिज की अगली फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। 

संजय दत्त की बायोपिक संजू तो ब्लॉकबस्टर रही लेकिन अब संजय दत्त को खुद एक हिट फिल्म की जरूरत है। कहा जा रहा है कि साल 2019 में फिल्म की शूटिंग शुरू हो सकती है। करीना इन दिनों कई फिल्में साइन कर रही हैं। ऐसे में उन्हें राज कुमार हीरानी के साथ दोबारा काम करने का मौका मिलेगा तो वो मौका नहीं छोड़ेंगी। 

PICS- Twitter