single-post

सैफ अली खान की पहली पत्नी अमृता सिंह से आज तक नहीं हुआ करीना कपूर का आमना सामना

Feb. 25, 2019, 10:41 p.m.

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान और करीना कपूर बॉलीवुड के हॉट कपल में गिने जाते हैं। बेटे तैमूर के साथ ही सैफ अली खान के दोनो बच्चें सारा अली खान और इब्राहिम के साथ भी करीना कपूर का अच्छा रिश्ता है। हाल ही में करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण सीजन 6 के आखिरी एपिसोड में, करीना कपूर खान ने सैफ अली खान की एक्स वाइफ अमृता सिंह के साथ अपने संबंधों के बारे में भी बताया। उन्होंने बताया कि कैसे वह सारा अली खान से मिली थी जब उनसे मिलने के लिए सारा ने यू आर माई सोनिया ड्रेस पहनी थी। 

वही इसके अलावा उन्होंने इस बारे में भी बात की कि वह अमृता सिंह से कभी नहीं मिली थी। जब करण जौहर ने पूछा, “आप अमृता सिंह के साथ बैलेंस बनाए रखती हैं? क्या आप एक दूसरे से हर तरह की बात करती हैं ? ”। इस सवाल के जवाब में बेबो ने कहा, “ नहीं, लेकिन मेरे मन में उनके लिए बेहद सम्मान है। हम कभी नहीं मिले। तलाक लेने के कई साल बाद मैं सैफ से मिली थी। 

वह उस समय पूरी तरह से सिंगल थे।” इस बीच, करीना कपूर खान आखिरी बार फिल्म वीरे दी वेडिंग में नजर आई थी जिसके बाद अब वह अक्षय कुमार, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी के साथ फिल्म गुड न्यूज में दिखाई देंगी। 

फिल्म की शूटिंग शुरु हो चुकी है जो इस साल रिलीज होगी। इसके अलावा करण जौहर की फिल्म तख्त मे भी करीना कपूर रणवीर सिंह और आलिया भट्ट के साथ नजर आएंगी।फिल्म गली बॉय साथ ही 

फिल्म यही वजह है कि लगातार दूसरे हफ्ते भी बॉक्स ऑफिस पर जोया अख्तर के डायरेक्शन में बनी फिल्म गली बॉय का बॉक्स ऑफिस पर जलवा बरकरार है। फैंस को रणवीर सिंह की एक्टिंग खूब पसंद आ रही है।