एक बार फिर 'डांस इंडिया डांस' की जज बनी करिश्मा कपूर, फ्लोर पर बिखेरा हुस्न का जलवा

1 months ago

बॉलीवुड की खूबसूरक हसीना करिश्मा कपूर बार फिर डांस रियलिटी शो 'डांस इंडिया डांस' में  नजर आने वाली हैं। इस हफ्ते एक्ट्रेस करिश्मा कपूर ने बहन करीना कपूर की जगह ले ली है। उन्होंने शो में धमाकेदार एंट्री मारी हैं करिश्मा से पहले उनकी बहन करीना कपूर, कोरियोग्राफर बॉसको और रैपर रफ्तार इस शो के जज थे।  लेकिन अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग की वजह से करीना ने इस हफ्ते शो में नहीं दिखाईं देंगी। उनकी जगह करिश्मा कपूर ने ली है

सोशल मीडिया पर 'डांस इंडिया डांस' के सेट से कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जिससे करिश्मा के साथ शक्ति कपूर भी नजर आ रहे हैं। करिश्मा कपूर के साथ साथ शक्ति कपूर भी इस शो का मेहमान बनकर पहुंचे थे। इस दौरान करिश्मा और शक्ति पूरी मस्ती के मूड में नजर आए। मौका मिलते ही करिश्मा ने एक बार फिर से अपने डांस का जलवा दिखाया। डांस करती हुई करिश्मा इतना शानदार लग रही थीं कि जिसने भी करिश्मा को देखा बस देखता ही रह गया। इस दौरान करिश्मा ने शो की बाकी टीम और कंटेस्टेंट्स के साथ खूब मस्ती की।

'डांस इंडिया डांस' में करिश्मा लुक्स के मामले में अपनी बहन करीना को कुछ कम टक्कर नहीं दे रही थी। करिश्मा ब्लैक और ब्लू गाउन में काफी खूबसूरत लग रही थीं। एक्ट्रेस करिश्मा कपूर ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से पोस्ट की हैं करिश्मा की इन तस्वीरों पर फैन्स खूब रिएक्ट कर रहे हैं और उनके डांस मूव्स की तारीफ कर रहे हैं। वैसे भी इससे पहले भी करिश्मा शो को जज कर चुकी हैं।

आपको बता दें कि करीना अपने बीजी शेड्यूल के चलते इस हफ्ते शो की शूटिंग करने मुंबई नहीं आ पाई। बता दें कि करीना लंदने में अपनी फिल्म अंग्रेजी मीडियम की शूटिंग कर रही हैं। वहीं सैफ अली खान भी लंदन में अपनी फिल्म जवानी जानेमन की शूटिंग में  बिजी थे पिछले  दिनों इस फिल्म की शूटिंग खत्म हुई हैं।