तैमूर-सैफ को अकेला छोड़ दोस्तों के साथ साउथ अफ्रीका में यूं मस्ती कर रही हैं करीना, देखें तस्वीरें

1 months ago

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर इन दिनों अपने लाडले बेटे का जन्मदिन मनाने सैफ के साथ साउथ अफ्रीका में छुट्टियां मना रही है। बीती दिनों सैफ-करीना और तैमूर की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। जिसमे करीना तैमूर और सैफ के साथ मस्ती करती नजर आ रही है। वहीं अब करीना की कुछ तस्वीरें सामने आई है। 

जिसमे वह अपने दोस्तों के साथ साउथ अफ्रीका की वादियों के मजे लेती नजर आ रही है। सैफ-तैमूर को अकेला छोड़ करीना कपूर खान अपने दोस्तों के साथ निकल गई है।  आपको बता दें कि करीना अपने वर्क कमिटमेंट के चलते साउथ अफ्रीका गई हैं।इन तस्वीरों में करीना ने ब्लू डेनिम के साथ पिंक स्ट्राइप्ड क्रॉप टॉप पहना है, जिसमें वह काफी स्मार्ट नजर आ रही हैं। इसी के चलते करीना ने तैमूर का जन्मदिन इस बार साउथ अफ्रीका में मनाने का प्लान बनाया। करीना के लाडले तैमूर अली खान 20 दिसंबर को 2 साल के होने वाले है। 

साउथ अफ्रीका आने से पहले ही करीना और सैफ ने बेटे तैमूर का जन्मदिन परिवार और दोस्तों के साथ धूमधाम से मनाया था। इसके बाद यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हुई थी। बता दें, तैमूर अली खान की यह प्री-बर्थडे पार्टी 8 दिसंबर को रखी गई थी।

खबरों की माने तो डायरेक्टर मधुर भंडारकर बहुत जल्द तैमूर नाम से एक फिल्म बनाने वाले हैं। अभी तक इसी बात का खुलासा हुआ है कि मधुर भंडारकर की यह फिल्म मुगल शासक तैमूर लंग की कहानी पर बेस्ट होगी। बता दें करीना जल्द करण जौहर कि फिल्म तख्त में नजर आने वाली है।

कॉफी विद करण का एक शानदार एपिसोड शूट हुआ। इस आने वाले एपिसोड में बॉलीवुड की बेबो यानि करीना कपूर और प्रियंका चोपड़ा ने करण जौहर के साथ कॉफी का आनंद उठाया। बता दें कि कॉफी व‍िद करण के सीजन 6 में करीना कपूर और प्रियंका चोपड़ा एक साथ दिखाई देने वाली हैं।