जश्न-ए-यंगिस्तान- न्यूज 24 के मंच पर करीना ने बेटे तैमूर के नाम किया अपना अवॉर्ड, कही ये खास बातें

1 months ago

हाल ही में जश्न ए यंगिस्तान में 'न्यूज 24' ने अपने खास कार्यक्रम जश्न-ए-यंगिस्तान में कई बड़ी दिग्गज हस्तियों को सम्मानित किया गया है। न्यूज 24 की तरफ से कई यंग स्टार्स को भी सम्मानित किया है। इसी में से एक रहीं जानी मानी एक्ट्रेस करीना कपूर खान। करीना को को भी न्यूज 24 की तरफ से सम्मानित किया गया है। इस गरिमामय समारोह के मुख्य अतिथि माननीय उपराष्ट्रपति श्री वेंकैया नायडू जी ने करीना को सम्मानित किया गया है। 

करीना को यूथ आइकन का अवॉर्ड मिला। करीना ने स्टेज पर अवॉर्ड लेने के बाद अपनी कुछ बातें शेयर की हैं। करीना ने अवॉर्ड लेने के बाद करीना ने अपनी खास बातें शेयर की है। करीना ने कहा कि, मैं अपने अवॉर्ड को मेरे बेटे तैमूर को देना चाहूंगी। हालांकि 20 साल बाद मुझे ये अवॉर्ड मिल रहा है तो थोड़ा सा मैं अजीब महसूस कर रही हूं। 

लेकिन मैं खुश हूं कि मुझे ये सम्मान मिला है। मेरे बेटे तैमूर के जन्म के बाद मैंने खुद को थोड़ा सा बदला है। मीडिया में मेरे बेटे तैमुर को कुछ ज्यादा ही लाइमलाइट मिली है। मुझे बाद में पता चलता है कि मेरा बेटा यहां पहुंच गया है। मैं खुश हूं और मीडिया की तारीफ करती हूं लेकिन हां थोड़ा सा कम फोकस तैमूर पर किया जाए। 

इसके साथ ही करीना ने BAG नेटवर्क और न्यूज 24 की एडिटन-इन-चीफ अनुराधा प्रसाद को भी शुक्रिया कहा। बता दें कि करीना इन दिनों अपनी आने वाली फिल्मों में लगी हैं। करीना बेटे तैमूर के जन्म के बाद काफी स्लिम हो गई हैं। वो फिटनेस आइकन भी बन गई है। करीना की खूबसूरती के चर्चे अक्सर होते रहते हैं। जल्द ही करीना गु़ड न्यूज और तख्त जैसी फिल्मों में नजर आएंगी।