single-post

सेम ड्रेस में नजर आई करीना और मलाइका, लोगों को दिया ये खास मेसेज

Jan. 20, 2019, 2:13 p.m.

बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस करीना कपूर खान इन दिनों अपने रेडियो शो की शूटिंग में बिजी है। इस शो में कई बॉलीवुड सितारें नजर आते है। जिससे करीना कपूर खान उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में कई खुलासे करती नजर आती है। इस बार इस शो में करीना कपूर खान की बेस्ट फ्रेंड मलाइका अरोड़ा पहुंची। 

इस मौके पर एक खास चीज देखने को  मिली है। दोनों सेम ड्रेम कोड में पहुंची। इस टीशर्ट पर एक कुटेशन लिखा हुआ है। यह कुटेशन बता रहा है कि दोनों बॉलीवुड स्टार्स इन दिनों महिलाओं का साथ देने के लिए आगे आ रही हैं। इस टीशर्ट पर लिखा है, 'एंड वायलेंस अगेंस्ट वूमन'.

इस तस्वीर को शेयर करने के साथ मलाइका अरोड़ा ने कैप्शन में लिखा, 'एक बड़ा संयोग है !!!!!! जब gfs काम करने के लिए समान होते हैं, तो coz हम gurls एक जैसे सोचते हैं .....' आपको बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब करीना कपूर खान और मलाइका अरोड़ा एक साथ सुर से सुर मिलाकर आवाज उठा रही हैं। बल्कि हर बात पर दोनों एक दूसरे के साथ खड़ी होती है। करीना कपूर खान और मलाइका अरोड़ा की दोस्ती कई साल से लोगों के सामने मिसाल पेश कर रही है। दोनोंइन दिनों मलाइका अरोड़ा अर्जुन कपूर के प्यार में दीवानी है। खबरें है कि अर्जुन और मलाइका मार्च में शादी करने वाले है। रिपोर्ट में दोनों की शादी की डेट भी आ गई है। कहा जा रहा है कि दोनों मार्च के आखिर में शादी कर लेंगे। मलाइका ने अपनी पूरी टीम को अपनी शादी की तैयारी के बारे में बता दिया है। 

इस खबर का खुलासा मलाइका की टीम के एक सदस्य ने कर दिया है। मलाइका अपनी शादी को काफी प्राइवेट रखने वाली हैं। वो नहीं चाहती हैं कि उनकी और अर्जुन की शादी को लेकर मी़डिया में कवरेज मिले। वहीं बीते दिनों ही करण जौहर ने इशारों ही इशारों में इनकी शादी को कंफर्म कर दिया था।