भोपाल से कांग्रेस की टिकट पर लोकसभा चुनाव लड़ेंगी करीना कपूर खान ! जानिए क्या है मामला

4 weeks ago

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान इन दिनों खूब सुर्खियों में छाई हुई हैं। किसी नई फिल्म या फिर अपने फोटोशूट के चलते नहीं  बल्कि इस बार मामला कुछ और ही है। मीडियाय में खबर है कि करीना कपूर खान 2019 के लोकसभा चुनाव लड़ने वाली है।

दरअसल, लोकसभा 2019 के चुनावों के लिए सभी पार्टिया अपनी तैयारियों में लगी हुई हैं। वहीं कांग्रेस भी अब इस चुनाव में जीत के लिए नए-नए पेतरे अपना रही है। पिछले दिनों कांग्रेस ने विधानसभा चुनाव में बड़ी जीत हासिल की थी, वहीं अब मध्य प्रदेश के कांग्रेस के लोकल नेताओं ने बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान को भोपाल से आगामी लोकसभा चुनाव लड़ने के लिए पार्टी का टिकट दिए जाने की मांग कर रही है। 

पको बता दें कि भोपाल सैफ अली खान का होमटाउन है। सैफ अली खान के पिता और पूर्व भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान मंसूर अली खान पटौदी का भोपाल में रुतबा काफी अच्छा है। जिस कारण वहीं कांग्रेस नेताओं का कहना है कि जब बीजेपी अभिनेताओं को अधिकर चुनावी मैदान में उतारकर जीत हासिल करती है तो पार्टी को भी यह कदम उठाना चाहिए।

ALSO READ : करीना ने कर दिया अपने सीक्रेट व्हाट्सएप ग्रुप का खुलासा, ग्रुप में होती हैं ऐसी बातें !

आपको बता दें कि करीना कपूर खान के ससुर और पूर्व क्रिकेटर मंसूर अली खां पटौदी 1991 में भोपाल से लोकसभा चुनाव लड़ चुके हैं। राजीव गांधी ने उन्हें टिकट दिया था और प्रचार के लिए भोपाल आए थे। हालांकि पटौदी चुनाव हार गए थे। नवाब पटौदी की पत्नी शर्मिला टैगोर राजनीति में सक्रिय रहीं और यहां चुनाव प्रचार के लिए आती रही हैं। अब देखना होगा की बॉलीवुड की बेबो इस चुनाव के लिए आगे आती है या नहीं।