single-post

सारा अली खान को प्यार का पाठ पढ़ा रही हैं करीना, इस एक्टर को डेट करने से किया मना

Feb. 19, 2019, 2:16 p.m.

बॉलीवुड एक्टस सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान इन दिनों खूब सुर्खियों में हैं। पिछले साल सारा ने एक के बाद एक दो फिल्मों हिट दी। बॉलीवुड में सारा ने फिल्म केदारनाथ से एंट्री मारी थी। जिसके एक महीने बाद ही दूसरी फिल्म सिंबा रिलीज हुई थी। जिसने बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल किया। सारा ये फिल्म 200 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई।सारा अली खान ने कॉफी विद करण में दुनिया के सामने कहा था की वह कार्तिक आर्यन को डेट करना चाहती हैं। जिसके बाद से कई बार कार्तिक और सारा से इस बारे में सवाल किए गए, लेकिन ये सितारें आज अभी तक डेट पर नहीं गए हैं। इस बारे में कार्त‍िक आर्यन का कहना है कि वो अभी काम पर फोकस करना चाहते हैं, र‍िलेशनश‍िप में नहीं रहना चाहते हैं। हां, अगर सारा को डेट करने की बात है तो उसके लिए बैंकबैलेंस का होना जरूरी है। 

वहीं सारा की डेट को लेकर जब करीना कपूर से पूछा गया तो उन्होंने सारा को एक खास सहला दे डाली। दरअसल, करीना हाल ही में  Starry Nights 2 चैट शो में अमृता अरोड़ा के साथ नजर आईं थी। इस शो में करीना से पूछा गया कि वह सारा को डेट को लेकर क्या सलाह देना चाहेंगी।

 इस पर उन्होंने कहा कि कभी अपने पहले हीरो को डेट मत करना। ऐसा कहने के बाद करीना ने हंसते हुए कहा कि वह सिर्फ एक दोस्त होने के नाते बता रही हैं। बता दें कि करीना कपूर खान और सारा अली खान एक दूसरे के साथ काफी फ्रेंडली हैं। बता दें कि खबर है कि सारा अली खान और सुशांत स‍िंह राजपूत एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। ये बात सुशांत के बर्थडे के बाद सामने आई थी। सुशांत के बर्थडे के लिए सारा अपने ब‍िजी शेड्यूल से समय न‍िकालकर देर रात केक लेकर बर्थडे व‍िश करने पहुंची थीं।

READ ALSO: सारा अली खान के साथ डेट पर जाने के लिए तैयार हुए कार्तिक आर्यन, कहा तारीख और टाइम बताए