Video: मीडिया ने की फोटो की अपील तो करीना कपूर ने कहा- Shut up!

2 weeks ago

बॉलीवुड एक्ट्रेस बेबो यानी करीना कपूर खान अपनी स्टाइल के लिए जानी जाती हैं। हाल ही में करिश्मा कपूर और करीना कपूर का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। जिसमें बेबो यानी करीना कपूर पर आरोप है कि एक फोटोग्राफर की और से सेल्फी की अपील की तो उन्होंने काफी रुखा रवैया दिखाया है। आपको बता दें कि करीना कपूर अपनी बहन करिश्मा कपूर के साथ देखी गई। दोनों ने साथ में फोटो भी खिंचवाईं। साथ ही दोनों बेहद खूबसूरत भी लग रही है। वीडियो में करिश्मा ने ब्लैक कलर का टॉप पहना है वहीं करीना कपूर ने एनिमल प्रिंट टॉप पहना है। साथ ही दोनों ने चश्मा भी लगा रखा है।


 इसके बाद एक फोटोग्राफर ने बहनों संग सेल्फी लेने के लिए कहा। इस दौरान जहां करिश्मा प्यार से वहां से आगे बढ़ीं तो करीना का रूड रवैया प्रशंसकों को पसंद नहीं आया है।  अब वायरल हो रहे वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर पर करीना के व्यवहार की आलोचना हो रही है। साथ ही एक शख्स ने लिखा, "मैं ऐसे तो करीना कपूर का बहुत बड़ा प्रशंसक हूं, मगर उनका रूखा स्वभाव उनके प्रति मेरे सम्मान को कम कर रहा है।


"मुझे नहीं पता कि वे क्यों हमेशा ऐसा करती हैं। मुझे लगता है कि अपनी बहन से उन्हें कुछ तमीज सीखनी चाहिए नहीं तो वे बहुत जल्दी अपने कई सारे प्रशंसक खो देंगी।"एक शख्स ने कहा कि करीना बहुत घमंडी हीरोइन हैं। 


एक शख्स ने दोनों बहनों की तुलना कहते हुए कहा कि करिश्मा कितने दोस्ताना स्वभाव की हैं और करीना कितना रूड हैं। 

सैफ और करीना दोनों को ही अपने बेटी को मिल रही मीडिया कवरेज से कोई आपत्ति नहीं है। काम की बात करे तो हाल ही में करीना कपूर की फिल्म वीरे दी वेडिंग में कमाल का काम किया था। जिसको फैंस ने काफी पसंद किया था। 

फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर अच्छी सफलता मिली थी। करीना कपूर अपनी आने वाली फिल्म  गुड न्यूज में बिजी है। फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार, कियारा अडवाणी और दिलजीत दोसांझ भी मुख्य रोल में नजर आ रहे हैं।