single-post

करीना ने 'गुड न्यूज' के सेट पर खत्म की गाने की शूटिंग, इस अंदाज में किया सेलिब्रेशन

March 29, 2019, 3:44 p.m.

बॉलीवुड की बेगम यानी करीना कपूर खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर खूब छाई हुई हैं। करीना कपूर इन दिनों फिल्म गुड न्यूज की शूटिंग में बिजी चल रही है। पिछले दिनों इस फिल्म के सेट की कई तस्वीरें सामने आई थी। जिसमे करीना कपूर का बेबी बंप देखा गया था। हालाकि करीना का ये लुक फिल्म के लिए था रियल लाइफ में वह प्रेग्नेंट नहीं है।

वहीं अब फिल्म के सेट से करीना की एक तस्वीर वायरल हो रही है। इस तस्वीर में करीना केक के साथ नज़र आ रही हैं। बता दें कि ये केक फिल्म के गाने की शूटिंग के खत्म होने की खुशी में काटा गया था। करीना की तस्वीर उनकी हेयर स्टाइलिस्ट ने शेयर की। तस्वीर में करीना के साथ सिलेब्रिटी मेकअप आर्टिस्ट मिक्की कॉन्ट्रैक्टर, मैनेजर पूनम दमानिया, कॉस्टयूम डिजाइनर नताशा वोहरा और स्टाइलिस्ट नैना स्वाहने भी नजर आ रहे हैं।

आपको बता दें कि करीना के साथ इस फिल्म में बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार के साथ रोमांस करती नजर आएंगी। इतना ही नहीं फिल्म में पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी भी नजर आएंगे। बता दें कि करीना दिलजीत के साथ फिल्म उड़ता पंजाब में भी नजर आ चूकी हैं। वहीं अक्षय कुमार के साथ कई फिल्मों में काम कर चूकी हैं।    पिछले दिनों करीना ने फिल्म में अपने कैरेक्टर के बारे में बात करते हुए कहा था- उम्मीद करती हूं कि इस कैरेक्टर को याद रखा जाएगा। यह मजबूत किरदार है। कभी खुशी कभी गम में मैंने जो पू का रोल किया था, वो इससे बिल्कुल अलग होगा। फिल्म 'गुड न्यूज़' को राज मेहता डायरेक्ट कर रहे हैं। इसके अलावा करीना, करण जौहर की 'तख्त' में भी नज़र आएंगी। फिल्म में उनके साथ रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, विक्की कौशल, जाह्नवी कपूर, अनिल कपूर हैं।

इन दिनों करीना कपूर खान ने एक इंटरव्यू के चलते भी खूब छाई हुई हैं। एक इंटरव्यू के करीना ने कहा कि उन्हें इस बात की खुशी है कि उन्होंने फिल्म कहो ना प्यार है में काम नहीं किया। करीना का कहा है कि, फिल्म के मेकर्स ने इस फिल्म में अमीषा पटेल के लुक पर बिल्कुल भी ध्यान नहीं दिया था। करीना ने कहा कि, फिल्म में ऐसे कई सीन थे जिसमें अमीषा के चेहरे पर पिंपल्स और अंडर-आई बैग्स दिखाई दे रहे थे। करीना का कहा है कि मेकर्स ने यह सब इग्नोर किया था। वैसे यह पहली बार नहीं है जबकि दोनों एक्ट्रेस ने एक-दूसरे के खिलाफ बयान दिए हों। इससे पहले भी अपनी फिल्म रिलीज होने के बाद करीना और अमीषा एक-दूसरे के खिलाफ बोलती नजर आ चुकी हैं।