केदारनाथ फिल्म देखकर खुश हुईं करीना, बेटी सारा के लिए प्लान कर रही हैं पार्टी !

1 months ago

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान न अपनी फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में एंट्री मार ली है। सारा अली खान की फिल्म 'केदारनाथ' बीते शुक्रवार बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई और फैंस ने इसे काफी पसंद भी किया। शनिवार को सैफ अली खान पत्नी करीना कपूर खान के साथ 'केदारनाथ' देखने पहुंचे थे। इससे पहले जब मुंबई में फिल्म की स्क्रीनिंग रखी गई थी तब सैफ नहीं गए थे। ऐसा कहा जा रहा था कि सैफ ने ये फिल्म इसलिए नहीं देखी है क्योंकि वो नर्वस हैं बेटी की फिल्म को लेकर।

खबरों के मुताबिक करीना को फिल्म बहुत पसंद आई है। वहीं अब करीना कपूर पति सैफ के साथ मिलकर सारा के लिए एक खास पार्टी प्लान कर रही हैं। जिसमें परिवार के अलावा कुछ खास दोस्तों को ही इनवाइट करेंगी। 

आपको बता दें कि जल्द करीना और सैफ के लाडले बेटे तैमूर 2 साल के होने वाले है। तैमूर के जन्मदिन पर करीना सैफ बेटे को लेकर विदेश रवाना होंगे। ऐसे में करीना सारा के लिए इस पार्टी इसी हफ्ते में प्लान करने वाली है। 

आपको बता दें कि सारा अली खान की फिल्म 'केदारनाथ' ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत की है। फिल्म ने रिलीज के अपने पहले हफ्ते में कुल 27 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है। हालांकि अगर सारा अली खान की परफॉर्मेंस की बात करें तो उन्हें मिले-जुले रिएक्शन्स मिले हैं। वहीं फिल्म को भी फैंस का मिल-जुला रिएक्शन मिला है। इस फिल्म में साल 2013 में आई आपदा को भी दर्शाया गया है। हालांकि मेकर्स ने इसमें लवस्टोरी का एंगल जोड़कर इसे नया रूप दे दिया जिससे फिल्म को लेकर विवाद हुआ है। फिल्म को अभिषेक कपूर ने डायरेक्ट किया है। देखते हैं कि फिल्म और कितनी कमाई करती है।