single-post

जिम के साथ डाइट प्लान भी फॉलो करता है करीना का लाड़ला, बेबो ने खोला राज

May 23, 2019, 1:36 p.m.

बॉलीवुड के स्टार किड्स की बात होती है तो सबसे पहले तैमूर अली खान का नाम आता हैं। ऐसा कोई दिन नहीं है जब मीडिया में तैमूर का ज्रिक न हुआ हो। तैमूर की पॉपुलैरिटी किसी स्टार्स से कम नहीं है। हाल ही में करीना कपूर ने तैमूर को लेकर कई खुलासे किए हैं।

देश की हर मां जानना चाहती है की आखिर करीना अपने लाडले को क्या खिलाती है। तो अब करीना ने इसका खुलासा कर दिया है। एक इंटरव्यू में करीना कपूर ने डाइट प्लान को लेकर बाते कहीं। करीना ने बताया कि वो तैमूर को घर का खाना खिलाती हैं, बाहर का नहीं। इतना ही नहीं आगे बताया कि तैमूर बर्थडे की पार्टियों में जाता है तो उसे वहां खाने की परमिशन नहीं है। 

लेकिन यह भी गलत है, लेकिन हां, उसे कभी-कभी चिप्स खाने की परमिशन दे देती हूं। तैमूर की डाइट में ज्यादातर घर पर पकाई जाने वाली हेल्दी फूड होती है, जैसे खिचड़ी, इडली और डोसा। मैं तैमूर का डाइट प्लान भी बनाती हूं, जो कि हर महीने बदलता है। हर महीने मैं तैमूर की पसंद के अनुसार डाइट में बदलाव करती हूं, महीने में जो भी फल और सब्जियां उसे खाना चाहिए वो सब होती हैं। वो ये एन्जॉय भी करता है।   

आपको बता दें कि पिछले दिनों अब तैमूर की इस पॉपुलैरिटी से सैफ करीना के पड़ोसियों को परेशानी झेलनी पड़ी थी। ये परेशानी इतनी बढ़ गई थी की मामला पुलिस स्टेशन तक पहुंच गया था। पड़ोसियों ने ये शिकायत तैमूर के खिलाफ नहीं बल्कि पपराजी के खिलाफ की थी। 

पड़ोसियों का कहना था कि मीडिया तैमूर की फोटोज लेने के लिए हर रोज बिल्डिंग के सामने बड़ी संख्या में खड़े रहते है। तैमूर की लेटेस्ट तस्वीरें लेने के लिए हर रोज शोर और अन्य परेशानियों का सामना करना पड़ता हैं। इसलिए ये शिकायत दर्ज कराई गई। वैसे पड़ोसियों का कहना बिल्कुल ठीक है तैमूर है ही इतने क्यूट की हर कोई उनका दीवाना हैं। उनकी एक झलक पाने के लिए हर कोई बेताब रहता हैं।