single-post

करीना के शो में मलाइका ने खोले कई राज, कहा- तलाक के बाद नया प्यार तलाशना चाहिए

March 16, 2019, 11:59 p.m.

बॉलीवुड में बनते बिगड़ते रिश्तों की कहानी तो आपको अकसर देखने-सुनने को मिल जाती है। ऐसी ही कुछ कहानी है एक्टर और फिल्म मेकर अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा हैं। मलाइका अरोड़ा ने 2016 में अरबाज खान से तलाक लिया था। दोनों की शादी के 19 साल पूरे हो गए थे। उसके बाद मलाइका अरोड़ा ने अरबाज खान से तलाक लिया। तलाक से सभी लोग हैरान थे। 

दोनों हालांकि को-पेरेंट के तौर पर अब भी साथ हैं। दोनों का एक बेटा है जिसका नाम अरहान है, वह अब मलाइका के साथ रहता है। मलाइका और अरबाज का तलाक बहुत चर्चा में रहा था। मगर अब मलाइका ने अपने तलाक को लेकर खुलकर बात की है। करीना कपूर खान के रेडियो शो में मलाइका ने बताया कि उन्हें भी बाकि लोगों की तरह तलाक से पहले कई चीजें बोली गई थीं। 

मलाइका ने अरबाज से तलाक तो लेकर कहा, 'तलाक एक बहुत बड़ा कदम था और इसने मुझे आजादी का एक अहसास दिया है क्योंकि इससे मुझे जीवन में फैसले लेने का एक्सपीरियंस आया है। यह एक ऐसा कदम था जिसे बहुत से लोगों ने खास सराहा नहीं था।  "मलाइका ने कहा कि वह इन नतीजों के साथ खुश थीं।

 उन्होंने कहा, "मैं कोई ऐसा फैसला नहीं ले सकती थी जिस पर मैं अडिग न रह सकूं। मैं इस बात से खुश हूं कि यह आपको मूव ऑन करने की आजादी देता है, नए चुनाव करने की आजादी देता है, नए फैसले लेने की आजादी देता है। साथ ही शो में मलाइका अरोड़ा ने कहा कि सबको तलाक के बाद दुबारा नया प्यार की तलाश करना चाहिए। 

ताकी आपको कभी अकेला फील ना हो। कोई भी जीवन भर अकेला या सिंगल नहीं रहना चाहता।  साथ ही मलाइका अरोड़ा ने कहा कि अब मेरा बेटा अरहान खान भा काफी खुश है कियों कि अब उसकी मां यानी मैं काफी खुश हूँ।

 आपको बता दें कि मलाइका इनदिनों अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं वहीं अरबाज खान जियॉर्जिया एंड्रियानी के साथ रिलेशनशिप में हैं।