फिल्मों के बाद अब टीवी के इस शो में नजर आएगी करीना कपूर खान, निभाएगी ये रोल

3 weeks ago



बॉलीवुड की बेबो यानी करीना कपूर खान (kareena kapoor khan) इन दिनों  अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर खूब सुर्खियों में हैं। करीना अक्षय कुमार के साथ फिल्म गुज न्यूज (Good News)  में नजर आने वाली हैं।  करीना को लेकर इन दिनों खबर है कि अब टीवी की दुनिया में भी नजर आएगी। एक रिपोर्ट के मुताबिक करीना कपूर एक डांस रियलिटी शो में नजर आएंगी।


खबरों की माने तो करीना एक डांस रियलिटी शो (dance reality show) में जज का ऑफर दिया गया है। इस शो में जज बनने के लिए करीना को अच्छी खासी मोटी रकम देने का वादा किया गया है। इतना ही नहीं करीना (kareena) ने चैनल के साथ अब तक 2-3 मीटिंग्स भी कर ली हैं। कहा जा रहा है कि करीना ने अभी अपना जवाब नहीं दिया है, लेकिन चैनल को उम्मीद हैं कि बेबो उनको निराश नहीं करेंगी।



इस साल करीना बड़ा धमाका करने वाली हैं एक तरफ करीना के पास बॉलीवुड की दो बड़ी फिल्में है तो वहीं टीवी जगत में भी अपना हाथ अजमाने जा रही हैं। बीती शाम फिल्म बेबो  की अपनी अपकमिंग फिल्म गुड न्यूज की शूटिंग खत्म हो गई है। गुड न्यूज (Good News) की शूटिंग खत्म होने पर पूरी टीम ने मिलकर केक काटा। जिसकी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। बता दें कि फिल्म में करीना और अक्षय के अलवा एक्ट्रेस कियारा आडवाणी और पंजाबी सिंगर दिलजीत जोसांझ भी नजर आने वाले हैं।



यह फिल्म दो शादीशुदा कपल की कहानी है। जिसमें अक्षय और करीना फैमिली प्लानिंग की कोशिश कर रहे होते हैं। फिल्म में करीना प्रेग्नेंट महिला का किरदार निभाती नजर आएंगी। यह फिल्म सेरोगेसी पर बेस्ड है। फिल्म में करीना कपूर के बेटे तैमूर अली खान भी कैमियो करते नजर आने वाले हैं। 



पिछले दिनों करीना ने फिल्म में अपने कैरेक्टर के बारे में बात करते हुए कहा था- उम्मीद करती हूं कि इस कैरेक्टर को याद रखा जाएगा। यह मजबूत किरदार है। कभी खुशी कभी गम में मैंने जो पू का रोल किया था, वो इससे बिल्कुल अलग होगा। फिल्म 'गुड न्यूज़' को राज मेहता डायरेक्ट कर रहे हैं।  यह फिल्म 6 सितंबर 2019 को रिलीज होगी।