करीना कपूर हिंदी मीडियम 2 में निभाएंगी पुलिस ऑफिसर का किरदार !

2 weeks ago

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर इन दिनों अपनी फिल्मों को लेकर खूब सुर्खियों में हैं। एक तरफ जहां फिल्म गुड न्यूज की शूटिंग कर रही है वहीं अब खबर है कि बेबो जल्द फिल्म हिंदी मीडिय 2 में भी नजर आएंगी।


रिपोर्ट्स के मुताबिक हिंदी मीडियम 2 में करीना एक पुलिस ऑफिसर के रोल में नजर आएंगी। इस फिल्म में काम करने को लेकर काफी एक्साइटेड भी हैं। करीना पिछले कुछ समय से वे अपने रोल्स के साथ एक्सपेरिमेंट करती नजर आ रही हैं। 2017 में फिल्म हिंदी मीडिय में इरफान खान के साथ पाकिस्तानी एक्ट्रेस को देखा गया था। तो वहीं अब करीना  कपूर नजर आने वाली हैं।


अपको बता दें कि फिल्म के सीक्वल में नए बदलाव किए जा रहे हैं। जहां हिंदी मीडियम में इंडिया में शिक्षा को लेकर इसकी करतूतें उजागर की गईं थी। तो वहीं अब इंग्लिश मीडियम की कहानी को अमेरिका में सेट किया जाएगा। खबरें है कि इस बार फिल्म को पूरी तरह से नए अंदाज़ में पेश किया जा रहा है। फिल्म का टाइटल इस बार इंग्लिश मीडियम रखा गया है। सीक्वल में उन भारतीय बच्चों की परेशानी की तरफ रोशनी डाली जाएगी जो विदेश में पढ़ाई करने जाते हैं। फिल्म में नया तेवर और कलेवर देखने को मिलेगा।


फिल्म की शूटिंग अप्रैल में शुरू हो जाएगी। करीना मई एंड में फिल्म के लंदन शेड्यूल की शूटिंग का हिस्सा होंगी। फिल्म की कहानी इरफान खान की बेटी पर आधारित है जो पढ़ने के लिए इंग्लैंड जाती है। फिल्म का निर्माण दिनेश विजान करेंगे। वहीं एक्ट्रेस राधिका मदान उनकी टीनएज बेटी के रोल में नजर आ सकती हैं। हालांकि अभी इस पर कोई कंफर्मेशन नहीं आई है।


बताते चलें कि हिंदी मीडियम में दिखाया गया था कि किस तरीके से राज (इरफान) और मीता ( सबा कमर) को अपनी बेटी का अच्छे स्कूल में एडमिशन करवाने के लिए पापड़ बेलने पड़े थे। अब उस लड़की का एडमिशन तो अच्छे स्कूल में हो जाता है, लेकिन उसके बाद उस लड़की की लाइफ में क्या चेंज आया, ये जानने के लिए सब ब्रेसबी से इतजार कर रहे है। अब उसी कहानी को आगे बढ़ाने के लिए सीक्वल बनाया जा रहा है।