गाय को चारा खिलाते नजर आए करीना के लाडले तैमूर अली खान, देखें तस्वीरें

1 months ago

बॉलीवुड में अगर किसी स्टार किड्स की बात होती है तो सबसे पहले करीना-सैफ के लाडले तैमूर अली खान की होती है। आए दिन मीडिया के कैमरों मे कैद होते नजर आ रहे है। तैमूर जब से पैदा हुआ है तक से लगातार सुर्खियों में छाया हुआ है। आए दिन मीडिया में तैमूर की एक नई तस्वीर सामने आती है। तैमूर अली खान छोटी सी उम्र में सेलेब्रिटी बन गए है।

फिर चाहे वो स्कूल में नजर आए या मम्मी-पापा के साथ घूमते दिखे। फिलहाल, तैमूर की नई तस्वीरें वायरल हो रही है जिसमे तैमूर गाय की सेवा करते नजर आ रहे है। जी हां तैमूर गाय को चारा खिलाते नजर आ रहे है। इन तस्वीरों में करीना-सैप के लाडले गाय को बड़े प्यार से घास खिलाते नजर आ रहे हैं। इस दौरान तैमूर के चेहरे पर मुस्कान देखने को मिली। तैमूर अली खान की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर फैंस को बेहद पंसद आ रही है।

आपको बता  दें कि अगले महीने तैमूर दो साल के होने वाले है। हर कोई जानना चाहता है कि इस तैमूर के जन्मदिन पर क्या खास होने वाला है। मम्मी करीना और पापा सैफ ने तैमूर के लिए क्या सरप्राइज प्लान किया है। 

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमे तैमूर की शक्ल वाला खिलौना सामने आया है। कहा जा रहा है कि केरल के एक स्टोर में ऐसा टॉय नजर आया है जो बिल्कुल तैमूर अली खान की तरह लग रहा है।  टॉय ने ब्लू कलर की बास्टकिट और कुर्ता पहना है. इस खिलौने के तैमूर की तरह बाल भी हैं। इतना ही नहीं इस टॉय पर एक स्टिकर भी लगा हुआ नजर आ रहा है जिसपर तैमूर लिखा हुआ है।

आपको बता दें पिछले साल तैमूर का जन्मदिन पटौदी प्लेस में बड़ी धूम-धाम से मनाया था। तैमूर का जन्म 20 दिसंबर 2016 को मुंबई में ही हुआ था। तैमूर अली खान, सैफ की तीसरी संतान हैं। तैमूर के फैंस भी बेसब्री से उनके जन्मदिन का इंतजार कर रहे हैं।