single-post

सैफ से शादी करने के बाद अमृता सिंह से कभी नहीं मिली हैं करीना कपूर, करण के शो में किए कई खुलासे

Feb. 25, 2019, 12:23 p.m.

बॉलीवुड के नवाब और बेगम यानी सैफ अली खान और करीना कपूर खान बेस्ट कपल के तौर पर जाने जाते हैं। सैफ और करीना की लव स्टोरी के बारे में हर कोई जानना चाहता हैं। किस तरह दोनों के बीच प्यार हुआ और सैफ ने किस तरह करीना कपूर को प्रपोज किया होगा। 

करीना ने अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में खुद खुलासा कियै हैं।  हाल ही करीना कपूर खान देसी गर्ल यानी प्रियंका चोपड़ा जोनस के साथ कॉफी विद करण में नजर आईं। जहां करण के सावलों के जवाब में करीना ने अपने और सैफ के कई राज खोले। करीना ने बता की सैफ ने ग्रीस में करीना को शादी के लिए प्रपोज किया था। ऐसे में करण ने करीना से पूछा की अमृता सिंह के साथ आपका रिश्ता कैसे है। इसपर करीना ने खुलकर बात कही और करीना ने सैफ की एक्स वाइफ अमृता सिंह की भी तारीफ की है। करीना ने कहा बताया कि वह शादी के बाद कभी भी अमृता सिंह से नहीं मिली हैं। हालांकि, करीना ने कहा कि मैं उनकी बहुत ज्यादा इज्जत करती हूं। 

करीना ने बताया कि कभी खुशी कभी गम के दौरान अमृता सिंह सारा को मुझसे मिलवाने के लिए लाती थी।  करीना के मुताबिक- दरअसल सारा मेरी काफी बड़ी फैन थीं। करीना ने सैफ के दोनों बच्चों की परवरिश का क्रेडिट भी अमृता सिंह को दिया। करीना ने कहा कि जब सैफ ने मुझे प्रपोज किया तो मुझसे कहा था कि मेरे दो बच्चे हैं वह मेरी लाइफ का हिस्सा हैं।  

ALSO READ : सारा और सुशांत का रोमांस कैमरे में कैद हो गया था, फोटोग्राफर्स से मिन्नतें कर तस्वीरें मिटवाईं !

सैफ अली खान ने भी हाल ही में अपनी एक्स वाइफ अमृता सिंह की तारीफ की थी। सारा के पिता सैफ अली खान ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान कहा है कि एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि- मुझे सारा पर हमेशा से गर्व है। सारा की मां अमृता सिंह ने उन्हें बहुत अच्छी परवरिश की है। एक पिता के तौर पर मैं सारा पर बहुत प्राउड फील करता हूं।