single-post

प्रियंका-करीना ने लगाई मलाइका-अर्जुन के रिश्ते पर मुहर, कही ये बात

Feb. 25, 2019, 12:16 p.m.

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा की लव-लाइव को लेकर पिछले कई दिनों से खूब चर्चा हो रही हैं। दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे है लेकिन मीडिया के सामने इजहार नहीं करते है। कई बार दोनों को एक साथ साथ डिनर डेट, लंच डेट और बी-टाउन की पार्टी में देखा गया हैं। दोनों अपने रिश्ते पर कुछ कह या ना कहे लेकिन मलाइका की बेस्ट फ्रेंड ने सब कह डाला। हम बात कर रहे है करीना कपूर खान की।

हाल ही में करीना और प्रियंका करण के शो कॉफी विद करण में नजर आई हैं। इस शो में दिनों ने अपनी लाइव के बारे में तो कई खुलास किए साथ ही साथ मलाइका और अर्जुन के रिश्ते पर भी मुहर लगा थी हैं। खबरों की माने तो करण जौहर ने अर्जुन और मलाइका के रिश्ते के बारे में प्रियंका और करीना से सवाल किए। 

तो देसी गर्ल उनके रिश्ते की पुष्टि करती है और उसके बाद बेबो इसका जवाब हां में देती है। इसके बाद जब करण जौहर इन दिनों को अर्जुन और मलाइका की शादी के बारे में सवाल करते है तो कमरे में एक अजीब सी खामोशी छा जाती है। इसके बाद करण जौहर कहते है मल्ल और अर्जुन अपने रिश्ते को जल्द ही सार्वजनिक करें, आपको क्या लगता है?

ALSO READ : सैफ से शादी करने के बाद अमृता सिंह से कभी नहीं मिली हैं करीना कपूर, करण के शो में किए कई खुलासे

बता दें कि दिनों पहले अर्जुन कपूर मलाइका और उनके बेटे अरहान खान के साथ लंच करते हुए दिखाई दिए थे। यह पहली बार था जब अर्जुन इस तरह मलाइका के बेटे अरहान से मिले। इसके बाद से दोनों की शादी की खबरों और भी तेजी से वायरल हो रही हैं। कहा जा रहा है कि जल्द से जल्द ये कपल भी शादी करने वाला हैं। अब देखना होगा की आखिर कब मलाइका अर्जुन की दुल्हन बनती हैं।