कॉफी विद करण में करीना कपूर ने प्रियंका चोपड़ा को बताया निडर

3 weeks ago


कॉफी विद करण में एक बार फिर वो हुआ जिसका फैन्स बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। इस हफ्ते कॉफी विद करण में नजर आईं बॉलीवुड की दो स्टाइल आइकॉन करीना कपूर और प्रियंका चोपड़ा साथ दिखाई देने वाली हैं। करण जौहर ने एक बार फिर वो कर दिखाया जिसके लिए वो जाने जाते हैं। एक वक्त था जब इन दोनों के बीच कोल्ड वॉर की खबरें सुर्खियां बनातीं थी। लेकिन जब ये दोनों कॉफी विद करण में सालों बाद एक साथ पहुंची इनके बीच की केमिस्ट्री देख फैन्स दंग रह गए। ऐसा लग ही नहीं रहा था कि कभी भी इन दोनों में किसी बात को लेकर अनबन रही होगी। 

अब दोनों ही करीना कपूर या फिर प्रियंका चोपड़ा अपनी अपनी दुनिया में काफी व्यस्त हैं और पुरानी बातों को भुला चुकीं हैं देख कर ऐसा ही लगा। अशोका एक्ट्रेस करीना कपूर ने प्रियंका चोपड़ा जमकर तारीफ की। करीना ने कहा प्रियंका पहले से और निडर और हो गई हैं। साथ ही कहा कि उन्होंने कहा वो एक नई प्रियंका चोपड़ा देख रहीं हैं। करीना कपूर ने प्रियंका की बेइंतहा सफलता के लिए उन्हें बहुत शुभकामनाएं भी दीं। 

आगे शो में करीना कपूर ने प्रियंका चोपड़ा के लिए कहा कि मुझमें प्रियंका के जितना महत्वकांक्षा और डिटरमिनेशन ही नहीं। करण जौहर के हॉलीवुड जाने के सवाल पर भी करीना ने सीधा जवाब दिया। करीना कपूर ने कहा कि वो अपने परिवार को छोड़कर कहीं नहीं जा सकेंगीं। शो में आगे बातचीच करते हुए करीना कपूर और प्रियंका चोपड़ा दोनों ने ही बताया कि उनके हसबैंड सैफ अली खान और निक जोनस ने उन्हें शादी के लिए ग्रीस में प्रपोज किया था। 

करीना कपूर और प्रियंका चोपड़ा दोनों ने बड़ी ही बेबाकी के साथ शो पर करण जौहर के सवालों का जवाब दिया। दोनों काफी खुश दिखाई दे रही थी।