करीना कपूर ने कंगना रनौत को बताया बेहतरीन एक्ट्रेस देखना चाहती हैं उनकी बायोपिक

1 months ago

कंगना रनौत के फैन्स की फेहरिस्त में एक और दमदार नाम जुड़ गया है। करीना कपूर ने कंगना रनौत की जबरदस्त एक्टिंग की जमकर तारीफ की है। कंगना रनौत की फिल्म मणिकर्णिका तमाम विवादों के बाद भी बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर रही है। फिल्म की शुरुआत के बाद से ही कंगना रनौत को लेकर तमाम तरह की बातें सामने आईं।  हाल ही में क्वीन एक्ट्रेस कंगना रनौत ने अपनी बायोपिक फिल्म बनाने का एलान किया है। 

जब करीना कपूर से कंगना रनौत की बायोपिक फिल्म के बारे में पूछा गया तो करीना कपूर ने कहा कि उन्होंने कंगना की बायोपिक फिल्म के बारे में सुना है और वो उनकी फिल्म देखने के लिए बहुत एक्साइटेड भी हैं।करीना कपूर ने कंगना रनौत को एक बेहतरीन अदाकारा भी बताया। उन्होंने कहा कि वो एक बहुत ही उम्दा कलाकार और एक बुद्धिमान महिला भी हैं। करीना कपूर ने आगे बताया कि उन्होंने अब तक उनकी फिल्म मणिकर्णिका नहीं देखी है लेकिन बहुत जल्द वो मणिकर्णिका देखने वाली हैं। 

करीना कपूर ने बताया कि उनके पति सैफ अली खान ने फिल्म मणिकर्णिका देखी और कंगना रनौत को इनकी एक्टिंग के लिए बधाई भी दी। इससे पहले कंगना रनौत अपनी बायोपिक फिल्म के बारे में कह चुकीं हैं कि वो कोई प्रोपैगैंडा फिल्म नहीं बना रहीं हैं। इस फिल्म में वो अपनी जिंदगी के अब तक के खट्टे- मीठे सफर को दिखाएंगी।

 तनु वेड्स मनु एक्ट्रेस ने ये भी कहा है कि उनकी बायोपिक फिल्म में वो उस लड़की की कहानी दिखाएंगी जिसने बिना किसी गॉडफादर के बॉलीवुड में एंट्री ली और सफलता भी हासिल की।कंगना के अनुसार राइटर विजयेंद्र ने उन्हें करीब 12 हफ्ते पहले उनकी जिंदगी पर आधारित फिल्म लिखने की अपील की थी।कंगना ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था। उनकी फिल्म मणिकर्णिका 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो चुकी है।