स्कूल से मम्मी करीना के साथ घर लौटे तैमूर, तस्वीरों में दिखा उदास चेहरा

2 weeks ago

सैफ अली खान और करीना कपूर का बेटे तैमूर अली खान पहले से ही एक स्टार हैं। तैमूर मीडिया के फेवरेट स्टारकिड है। तैमूर की तस्वीरें भी इंटरनेट पर खूब वायरल होती है। हाल ही में करीना कपूर और तैमूर की फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। जिसमें करीना और तैमूर साथ में नजर आ रहें हैं।

 फोटो में तैमूर काफी क्यूट दिखाई दे रहें हैं। फोटो में करीना कपूर तैमूर को लेने स्कूल गईं थीं। फोटो में तैमूर के हाथ में ड्राइंग पेपर भी नजर आ रहा है। जिसमें सूरज बना दिखाई दे रहा है। फोटो में तैमूर ने डार्क रेड कलर के कपड़ें पहने हैं।

 वही फोटो में करीना भी सफेद शर्ट और ऑलिव ग्रीन पैंट्स में नजर आ रही हैं। फोटो में तैमूर काफी खुश दिखाई दे रहें हैं।  तैमूर छुट्टियां बिताने के बाद स्कूल वापस आए हैं। कुछ दिन पहले भी करीना कपूर तैमूर का रिजल्ट लेने स्कूल गई थीं। अब वो तैमूर को स्कूल से लेने पहुंची थी। 

 हाल ही में खबरें आईं हैं कि तैमूर जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे है। रिपोर्ट्स में कहा जा रहा था कि तैमूर मम्मी करीना के साथ ही बॉलीवुड में आएंगे। तैमूर करीना के साथ उनकी आने वाली फिल्म गुड न्यूज में नजर आने वाले हैं। कहा गया था कि, फिल्म में तैमूर 10 मिनट का कैमियो करते हुए नजर आएंगे। हालांकि बाद में ये खबर आई कि फिल्म में करीना के साथ तैमूर नहीं दिखेंगे।

  इस फिल्म को राज मेहता डायरेक्ट करेंगे। पहले फिल्म की रिलीज डेट 19 जुलाई 2019 बताई गई थी। लेकिन अब ये थोड़ा आगे हो गई है। जो कि अब 6 सितंबर को आएगी। फिल्म से अक्षय कुमार औऱ करीना की जोड़ी सालों बाद वापस आ रही है।

 इसके अलावा फिल्म में दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी भी नजर आएंगे। आपको बता दें कि कुछ दिन पहले भी करीना कपूर का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें करीना बालकनी में तैमूर को झूला झूलाती नजर आ रही थी। 

फोटो में तैमूर झूले पर बैठे है तो वहीं करीना उनको झूला झूला रही थी। 


बीते दिनों करीना कपूर से एक इवेंट में तैमूर के फैशन के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि तैमूर अली खान सबसे स्टाइलिश इंसान है उन्होंने तैमूर की तुलना रणवीर सिंह से की थी।