सारा अली खान की फिल्म केदारनाथ को लेकर करीना कपूर ने कही ये बात

1 months ago

बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान की लाडली बेटी सारा अली खान इन दिनों अपनी डेब्यू फिल्म 'केदारनाथ' को लेकर सुर्खियों में हैं। सारा अली खान को बॉलीवुड में देख पापा सैफ बेदह खुश है। वहीं जब इस बारे में करीना कपूर से पूछा तो करीना कपूर ने सारा की कामयाबी को लेकर अपना रिएक्शन दिया।

इस पर करीना ने जवाब में कहा कि सारा बेहतरीन काम करेंगी, वह काफी मेहनती हैं और उन्हें उनका फ्यूचर काफी अच्छा दिख रहा। सारा को उन्होंने ढेर सारी शुभकामनाएं भी दीं और कहा कि सारा बॉर्न स्टार हैं। यानी जितना पापा सैफ सारा खान के लिए खुश है उतना  ही सारा की स्टेप मॉम भी खुश है। रविवार को लक्स गोल्डन रोज अवॉर्ड्स-2018 के दौरान करीना ने मीडिया में इस बात को कहा था।

इससे पहले सारा और सैफ करण जौहर के चेट शो में पहुंचे थे। सारा से कॉफी विद करण में भी करीना के बारे में बातें करते हुए कहा कि वह करीना को छोटी मां या फिर आंटी जैसा कुछ नहीं कहतीं। दोनों में बिल्कुल दोस्तों की तरह रहते है और दोनों ही एक दूसरे के साथ काफी बांडिंग करती हैं।

बता दें कि सारा अली खान की नई और पहली फिल्म केदारनाथ को उत्तराखंड में आई प्राकृतिक आपदा पर बनाया गया है। फिल्म के ट्रेलर को लोग बेहद पसंद कर रहे हैं। ये फिल्म 7 दिसंबर को रिलीज होनी है। 'केदारनाथ' एक रोमांटिक फिल्म है, जिसकी पृष्ठभूमि साल 2013 में उत्तराखंड में आई भीषण बाढ़ व तबाही पर आधारित है. फिल्म में सारा के साथ अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत हैं।