रैंप पर करीना ने ढाया कहर, खूबसूरती के दीवाने हुए लोग, देखें तस्वीरें

1 months ago

बॉलीवुड की बेबो यानी करीना कपूर इन दिनों अपने खूब जलवे बिखेरती नजर आ रही है। करीना कपूर की सेक्सी और हॉट अदाओं का दीवाना हर कोई है। करनी ने अपनी खूबसूरती से लाखों दिलों को घायल किया है। इस बार भी करीना ने कुछ ऐसे ही किया है।

 हाल ही में करीना एक फैशन शो में पहुंची। जहां बेबो ने रैंप वॉक किया। बस फिर क्या था हो गए लोगों लोघ घायल। करीना ने  डिजाइनर फराज मनन के लिए रैंप पर वॉक किया था। इस फैशन शो की शॉजटॉपर हाल ही में करीना रही हैं।  

करीना अब मां बन चुकी हैं। बेटे तैमूर के जन्म के बाद करीना का वजन काफी बढ़ गया था। लेकिन उन्होंने तुरंत ही मेहनत कर अपना वजन घटा लिया और फिर से अपने पुराने अंदाज में जलवा बिखर रही है। करीना कपूर के लुक की बात करें तो वह बहुत ही ज्यादा खूबसूरत नजर आ रही थी। उन्होंने बेहतरीन एंब्राइड्री वाला लहंगा पहना हुआ था। 

इसके साथ स्ट्रेपलेस चोली के साथ नेट का वनसाइड दुपट्टा कैरी किया हुआ था। कुछ दिनों पहले करीना कपूर दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की वेडिंग रिसेप्शन में ग्रीन कलर के गाउन में नजर आईं। इस बैकलेस गाउन में करीना कपूर की खूब तारीफ की गई। सभी जानते हैं कि करीना कपूर बॉलीवुड में सबसे स्टाइलिश एक्ट्रेस में से एक हैं।

आपको बता दें जल्द की करीना के लाड़ले बेटे तैमूर 2 साल के होने वाले है। इसलिए सैफ-करीना चाहते हैं कि तैमूर का जन्मदिन इस बार मुंबई में ही मनाया जाए। तैमूर अली खान अपने जन्मदिन पर ना केवल अपने इंडस्ट्री के दोस्तों से मिल पाएंगे, बल्कि अपने स्कूल के दोस्तों के साथ भी अपने जन्मदिन का सेलिब्रेशन करेंगे। 

बता दें कि 20 दिसंबर को जन्मदिन है। ऐसे में खूब धमाकेदार तरीके से तैंमूर का जन्मदिन होने वाला है। पिछले साल सैफ-करीना ने तैमूर का पहला जन्मदिन पटौदी पैलेस में मनाया था।

बताया जा रहा है कि तैमूर के बर्थडे में करण जौहर के बच्चे यश-रूही, तुषार कपूर का बेटा लक्ष्य, शाहरुख खान के लाड़ले अबराम, ऐश्वर्या राय की बेटी आराध्या, रानी मुखर्जी की बेटी और खुद की बहन इनाया समेत कई स्टारकिड शामिल होंगे। अब ऐसे में साफ है कि 20 दिसंबर को तैमूर के बर्थडे की धमाकेदार पार्टी होनी है।