मम्मी और मॉसी के शूटिंग के सेट पर पहुंचा तैमूर

1 years ago

करीना-करिश्मा और उनके बच्चों की तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। करिश्मा कपूर ने इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर पोेस्ट किया है।  बॉलीवुड की ग्लैमरस सिस्टर्स करीना और करिश्मा कपूर ने एक एड फिल्म शूट की है. जिसके बाद दोनों बहनों ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर की हैं ? इस तस्वीर में दोनों कपूर बहनें काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं। लेकिन सबसे ज्यादा ध्यान खीच रही है वो तस्वीर जिसमें करीना करिश्मा और उनके बच्चे साथ है।

करिश्मा की बेटी समायरा और बेटे कियान राज कपूर के साथ इस तस्वीर में तैमूर भी है। इस तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए करिश्मा ने जानकारी दी कि वह और करीना ऐड के लिए शूटिंग कर रहे हैं।

बता दें कि किसी ब्रांड की शूटिंग थी और इसकी शूटिंग महबूब स्टूडियो में हो रही थी। इस सेट पर करीना को सरप्राइज देने पहुंचे उनके लाडले बेटे तैमूर अली खान। 

वहीं करिश्मा के बच्चे भी स्कूल के बाद सीधे शूटिंग के सेट पर पहुंचे। करिश्मा की बेटी स्कूल यूनिफॉर्म में इस तस्वीर में दिख रही है। तो वहीं बेटा भी स्कूल  से सीधा मम्मी के सेट पर पहुंचा। इस ऐड में करीना-करिश्मा की मम्मी के भी हिस्सा लेने की खबर है। 

Related Posts