तैमूर की मम्मी करीना धड़ाधड़ फिल्में साइन कर रही हैं ? कौन ख्याल रखेंगा नन्हें तैमूर का !

10 months ago

तैमूर की मम्मी करीना कपूर ने एक और फिल्म साइन कर ली है। डायरेक्टर अनुराग बसु ने अपनी हिट फिल्म ‘लाइफ इन मेट्रो’ का सीक्वल लाने की तैयारी शुरू कर दी है और खबर है कि करीना इस फिल्म का हिस्सा होंगी। लाइफ इन ए मेट्रो साल 2007 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म के सीक्वल में करीना कपूर खान और अर्जुन कपूर की एंट्री हो सकती है जो की इससे पहले डायेक्टर आर बाल्की की फिल्म 'की एंड का' में एक साथ नज़र आए थे।

 वहीं फिल्म वीरे दी वेडिंग की सक्सेस के बाद करीना को बढ़िया फिल्मों के ऑफर मिलने लगे हैं और अब वो करण जौहर की फिल्म तख्त में भी अहम किरदार निभाने वाली है। आपको बता दे करीना करण जौहर की एक और फिल्म गुड न्यूज में भी काम कर रही है। 

इस फिल्म में करीना के साथ अक्षय कुमार होंगे। फिल्म लाइफ इन अ मैट्रो  साल 2007 में रिलीज हुई थी। पहले पार्ट में फिल्म में 4 कहानियां दिखाई गई थी जिसमें शहर में रहने वाले 4 युवाओं की कहानी को दर्शाया गया थाऔर अब एक बार फिर डारेक्टर अनुराग बासु उसी अनुभव को दोहराने के लिए तैयार हैं। फिल्म वीरे दी वेंडिग के बाद करीना कपूर एक के बाद फिल्में साइन करती जा रही हैं। अब तक उनके पास 3 फिल्में आ गई है और अब कहा जा रहा कि करीना अगर फिल्मों में काम करेंगी तो नन्हें तैमूर का ध्यान कौन रखेगा ?