करीना कपूर फिर निशाने पर, बनाई गईं लव जिहाद की पोस्टर गर्ल

1 years ago

 

करीना कपूर खान इन दिनों बेटे तैमूर की वजह से चर्चा में रहती हैं। लेकिन इन दिनों वो एक और वजह से खबर में हैं। वो लव जिहाद की बैनर गर्ल बन गई हैं। बजरंग दल ने कुछ ऐसी किताबें छपवाई  हैं जिसमें लिखा है कि कैसे लड़कियां खुद को लव जिहाद से बचाएं। करीना कपूर की पिक्चर के साथ पैम्फलेट छापा गया है कि कैसे मुस्लिम लड़के हिंदू लड़कियों को अपने प्यार के जाल में फसाते हैं और फिर उनका धर्म परिवर्तन करते हैं।

वीएचपी और बजरंग दल के सदस्यों ने मुफ्त में पर्चे भी बांटे जिसमें बॉलीवुड ऐक्ट्रेस करीना कपूर की एक मॉर्फ तस्वीर का इस्तेमाल किया गया है जिसमें उनके आधे चेहरे को नकाब से ढका दिखाया गया है और माथे पर एक बिंदी लगी हुई है । दो साल पहले भी लव जिहाद के खिलाफ पर्चे बांटे गए थे और करीना की तस्वीर लगाई गई थी। करीना ने इस पर रियेक्ट करते हुए कहा था कि उन्हें सिर्फ लव के बारे में पता है जिहाद क्या होता है वो नहीं जानती। 

जयपुर के मेले में बंटे पर्चे में लिखा है कि मुस्लिम हजारों वर्षों से हिंदू महिलाओं का लव जिहाद के माध्यम से धर्म परिवर्तन कर रहे हैं। इसमें बॉलीवुड ऐक्टर सैफ अली खान और आमिर खान का उदाहरण देकर लिखा गया है कि वे अपनी हिंदू पत्नियों द्वारा दूसरी हिंदू महिलाओं को इस खेल में फंसा रहे हैं। किताब में लव जिहाद के प्रति भारतीय अभिभावकों को सलाह दी गई है कि वह अपनी बेटियों की हरकतों पर ध्यान दे कि वह किससे मिलती है, किससे बात करती है और साथ ही मोबाइल पर भी नजर बनाये रखने की सलाह भी शामिल है। इनमें ये भी लिखा गया है कि लव जिहाद, जिहाद का एक सशक्त प्रकार है यहां भारत में मुगलों ने 1000 साल से चला रखा है।

 

Related Posts