single-post

करण के शो में एक साथ कॉफी पीने आ रही हैं दो पुरानी दुश्मन करीना और प्रियंका

Dec. 13, 2018, 10:06 a.m.

बॉलीवुड की दो धाकड़ हसीनाएं एक साथ करण की कॉफी पीने आ रही हैं। करीना कपूर और प्रियंका चोपड़ा के बीच लंबे समय से कैट फाइट चली आ रही थी लेकिन अब करण के शो में ये दोनों कॉफी पीएंगी और अपनी जिंदगी के बारे में बातें करेंगी। करीना और प्रियंका के शो की शूटिंग हो चुकी है। अपने मिनी हनीमून ओमान से वापस लौटने के बाद  प्रियंका ने शो के लिए वक्त निकाला। येलो ड्रेस में प्रियंका चोपड़ा जोनस काफी खूबसूरत लग रही थीं। 

वहीं करीना का जलवा भी देखने लायक है। मरुन शिमरी ड्रेस में करीना काफी हॉट नजर आ रही हैं। अब इंतजार है कि करण के शो में दोनों ने क्या गपशप की है इस पर से पर्दा उठने का । जाहिर है प्रियंका इस शो में निक जोनस और अपनी शादी के बारे में बातें करेंगी तो वहीं करीना अपने लाड़ले तैमूर की चर्चा करेंगी। 

करण अपने शो में इस बार एक जमाने में एक दूसरे की दुश्मन रही करीना कपूर खान और प्रियंका चोपड़ा को ले आए है। इन दोनों की गपशप फिनाले एपीसोड में दिखाई जाएगी। करीना और प्रियंका की कैट फाइट फिल्म ऐतराज से शुरु हुई थी। लंबे समय तक दोनों के बीच बातचीत नहीं हुई थी। 

करण के शो में ही प्रियंका और करीना की कैट फाइट काफी बढ़ गई थी। करीना जब सैफ के साथ शो में आई थी तो उन्होंने करण के एक सवाल के जवाब में कहा था कि मैं प्रियंका से ये जानना चाहती हूं कि वो अपना अंग्रेजी बोलने का तरीका कहां से सीख कर आई हैं, इसपर प्रियंका ने जवाब दिया था कि वहीं से जहां से सैफ इंग्लिश के एक्सेंट सीख कर आए हैं। वक्त बीतने के बाद दोनों ही पुरानी बातों को भूल गई हैं। प्रियंका और करीना में अब राइवलरी भी नहीं रही । ऐसे में करण की कॉफी के बहाने अब दो एक्ट्रेसेस  शायद दोस्त बन जाए।