single-post

करीना कपूर भी ठुकरा चुकी हैं दबंग सलमान की 'भारत' का ऑफर, इसलिए नहीं किया था काम !

Dec. 24, 2018, 3:31 p.m.

बॉलीवुड के दबंग यानी सलमान खान इन दिनों अपनी सुपर फिल्म भारत की शूटिंग में बिजी है। इस फिल्म की शूटिंग हाल ही में अबू धाबी का शेड्यूल खत्म हुआ है। इसके बाद बीते दिनों से फिल्म की शूटिंग पंजाब में हो रही थी। इसके अलावा बीते दिनों ही फिल्म की शूटिंग दिल्ली में भी हुई है। फिल्म की शूटिंग कटरीना कैफ भी साथ में ही कर रही है। वैसे अब ये तो सभी को पता ही है कि इस फिल्म में कटरीना कैफ से पहले प्रियंका चोपड़ा को लिया गया था। लेकिन फिल्म की शूटिंग शुरू होने के दो दिन पहले ही प्रियंका ने फिल्म को छोड़ दिया था। जिसके बाद सलमान पीसी से काफी खफा हो गए थे।

 लेकिन क्या आप जानते हैं कि प्रियंका के बाद फिल्म करीना कपूर को ऑफऱ हुई थी। ऐसी खबरें उस वक्त में खूब आई थी कि फिल्म के लिए करीना को अप्रोच किया गया है। लेकिन अब इसी को लेकर एक खबर आई है। दरअसल करीना ने एक इंटरव्यू में सिर्फ इशारों ही इशारों में बता दिया है कि उन्हें ये फिल्म ऑफर हुई थी लेकिन उन्होंने ऑफर रिजेक्ट कर दिया था। करीना ने बताया था कि उन्हें कुछ समय पहले बॉलीवुड सुपरस्टार के साथ फिल्म का ऑफर मिला था। 

इस फिल्म के लिए उन्हें दुनियाभर और कई देशों में शूटिंग करनी पड़ती। इसमें करीब 80 से 90 दिन लग जाते। ऐसे में हर जगह जाना पड़ता तो वो बेटे तैमूर का ध्यान नहीं रख पातीं। साथ ही ना ही तैमूर को कहीं ले जा पातीं। अब बेटे तैमूर के खातिर बेबो ने सलमान की फिल्म का ऑफर ठुकरा दिया। करीना की बातों से साफ है कि वो शायद इसीलिए फिल्ंम का हिस्सा नहीं बन पाई।

 करीना के बाद फिल्म में कटरीना को लिया गया था। वैसे आपको बता दें कि करीना और सलमान ने आखिरी बाद फिल्म बजरंगी भाईजान में काम किया था। फिल्म बॉक्स ऑफिस सुपरहिट रही थी। ऐसे में दर्शक दोनों की जोड़ी देखकर फिर से खुश हो जाते। खैर अब फिल्म में सलमान के साथ कटरीना हैं। कटरीना के साथ साथ फिल्म में दिशा पटानी, तब्बू और सुनील ग्रोवर भी नजर आएंगे। अली अब्बास जफर के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म अगले साल ईद पर आएगी।