2 साल का तैमूर 4 बेडरुम फ्लैट का मालिक है, मम्मी-पापा ने करोडों का फ्लैट गिफ्ट में दिया !

5 months ago

करीना और सैफ का बेटा तैमूर सोशल मीडिया पर स्टार बन चुका है। तैमूर के बारे खबरें भी मीडिया में खूब आती हैं। करीना और सैफ न्यूज में रहे ना रहे तैमूर जरूर रहता है। नन्हें तैमूर के बारे में एक नई खबर है। पता चला है कि  तैमूर अली खान को मम्मी पापा से एक नायाब तोहफा मिला है। करीना और पापा सैफ ने तैमूर के लिए मुंबई में 4 बेडरुम का फ्लैट खरीदा है।

 तैमूर के लिए खरीदा गया ये फ्लैट करोड़ों का है। 2 साल की उम्र में ही तैमूर 4 बेडरुम फ्लैट का मालिक बन गया है। हाल ही में सैफ करीना तैमूर के लिए खरीदे गए फ्लैट को देखने पहुंचे थे। सूत्रों की माने तो पापा सैफ और मम्मी करीना बेटे तैमूर के लिए प्ले रुम भी बनाना चाहते हैं। 

उस रुम में  10 साल के होने तक उनके सारे खिलौने रखे जाएंगे ताकि जब वो बड़ा हो तो इन यादों को दोबारा जी सके। फ्लैट देखने जाते वक्त तैमूर भी मम्मी पापा के साथ था। नन्हें तैमूर ने हाथ में गिटार पकड़ रखा था। 

तैमूर  इन दिनों घुड़सवारी सीख भी सीख रहा है। तैमूर की उम्र सिर्फ 2 साल है और अभी वो हॉर्स राइडिंग की ट्रेनिंग ले रहा है। हॉर्स राइडिंग की ट्रेनिंग लेते हुए तैमूर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

 तैमूर इन दिनों अपने स्कूल में हॉर्स राइडिंग सीख रहा है। पटौदी के नवाब खानदान का लाड़ला तैमूर बचपन से ही सुपर स्टार है। अपनी खानदानी परंपरा को आगे बढ़ाते हुए अभी से वो घुड़सवारी कर रहा है। 

तैमूर का पहला बर्थडे पटौदी पैलेस में मनाया गया । अपने पहले बर्थडे पर ही तैमूर ने पापा सैफ के साथ घुड़सवारी की थी। आप देख सकते हैं कि 2 साल का तैमूर घुड़सवारी के दौरान बिल्कुल भी डर नहीं रहा है। बड़े कांफिडेस के साथ वो घोड़े पर बैठा है। 

तैमूर की घुड़सवारी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। कपूर और पटौदी खानदान का लाड़ला तैमूर इन दिनों हॉर्स राइडिंग को खूब इंजॉय कर रहा है।

तैमूर की बॉलीवुड के स्टार किड्स में पॉपुलैरिटी सबसे ज्यादा है। यह कहना गलत नहीं है कि मीडिया में पॉपुलैरिटी के मामले में तैमूर ने मॉम करीना और डैड सैफ को भी पीछे छोड़ दिया है।