single-post

बेटे तैमूर के साथ स्विटजरलैंड में हॉलीडे मना रहे हैं सैफ और करीना, देखिए तस्वीरें

Dec. 29, 2018, 12:15 a.m.

करीना और सैफ एक बार फिर नए साल का जश्न मनाने स्विटजरलैंड गए हैं। स्विटजरलैंड का gstaad  सैफ करीना का फेवरेट हॉलीडे प्लेस है। दोनों साल में दो बार कम से कम स्विटजरलैंड में हॉलीडे मनाने जाते हैं।

 एक बार फिर बेटे तैमूर के साथ दोनो स्विटजरलैंड पहुंचे हैं। बर्फ में तैमूर छोटे से स्लेज में बैठा है। वहीं सैफ करीना के साथ उनके दो फ्रेंड्स भी गए हैं। इस ट्रिप में तैमूर को एक फ्रेंड भी मिल गई हैं।

पिछले साल भी सैफ करीना बेटे तैमूर को लेकर नए साल का जश्न मनाने स्विटजरलैंड गए थे। 

सैफ करीना दो दिन पहले ही विदेश रवाना हुए हैं। पहले दोनों लंदन गए और वहां एक दिन बिताने के बाद स्विटजरलैंड रवाना हो गए।

 कुछ दिन पहले ही सैफ करीना केप टाऊन गए थे। 20 दिसंबर को उन्होंने केपटाऊन में तैमूर का जन्मदिन मनाया था और अब 5 दिन बाद दोनों बेटे तैमूर के साथ स्विटजरलैंड में हैं। 

25 दिसंबर की रात ही सैफ करीना लंदन रवाना हुए। लंदन रवाना होने से पहले सैफ और करीना ने परिवार के साथ पार्टी की।  क्रिसमस के मौके पर पूरा कपूर खानदान एक साथ नजर आया। तैमूर भी अपने मम्मी पापा के साथ वहां पहुंचा था। 

क्रिसमस पार्टी में तैमूर परिवार के लोगों के साथ घुलते मिलते दिखा।  सैफ-करीना यहां तैमूर को लेकर कपूर परिवार की इस पार्टी में पहुंचे थे। इससे पहले तीनों ने मीडिया वालों को पोज दिए फिर पार्टी में शामिल हुए थे। इस मौके पर तैमूर और उनके पापा सैफ ने मैचिंग स्काई ब्लू कलर के कपड़े पहने थे तो बेबो व्हाइट टॉप में नजर आईं थी।

तैमूर अली खान बॉलीवुड के सबसे पॉपुलर स्टार किड माने जाते हैं। सैफ अली खान और करीना कपूर खान  के बेटे तैमूर अली खान का क्यूट मोमेंट अक्सर सोशल मीडिया पर छाया रहता है। 

यही वजह है कि फोटोग्राफर्स भी तैमूर अली खान की क्यूट हरकत के इंतजार में रहते हैं और मौका मिलते ही उनकी हरकतों को कैमरे में कैद कर लेते हैं। तैमूर अगले कुछ दिनों तक स्विटजरलैंड में हैं और सोशल मीडिया पर इनकी खूब तस्वीरें वायरल हो रही हैं।