जब तैमूर 13 साल का होगा उसे बोर्डिंग भेज देंगे- सैफ अली खान

1 years ago

सैफ अली खान और करीना कपूर खान से ज्यादा बड़ा स्टार उनका बेटा तैमूर बन गया है। तैमूर अक्सर खबरों में छाया रहता है। तैमूर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल होती हैं । तैमूर के पापा  सैफ अली खान इन दिनों अपनी फिल्म  कालाहांडी के प्रमोशन में बिजी हैं। सैफ की यह फिल्म 12 जनवरी को रिलीज हो रही हैं। बातचीत के दौरान  सैफ ने तैमूर के बारे में नया खुलासा किया है। 

सैफ ने कहा है कि तैमूर जब 13 साल का हो जाएगा तो वो उसे बोर्डिंग स्कूल में भेज देंगे।सैफ ने इसकी वजह बताते हुए कहा, ''बहुत सी ऐसी चीजें हैं जिनको हम बच्चों को घर पर नहीं सिखा पाते। राइडिंग, आउटडोर और तमाम चीजें सीखने के बाद ही बच्चे अपने पैर पर खड़े होने के काबिल बनते हैं।'' बातचीत के दौरान सैफ ने ने बताया कि वो घर में तैमूर को टिम बुलाते हैं। 


 

वहीं करीना ने  तैमूर के नाम को  लेकर कुछ दिन पहले नया खुलासा किया था। तैमूर जब पैदा हुआ और इसे ये नाम दिया गया तो हंगामा मच गया था। सैफ ने देर से ही सही इस पूरे मामले पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि वह एक समय बच्‍चे का नाम बदलने तक का मन बना चुके थे। बहरहाल, सैफ जिससे कतराते रहे करीना ने वो कर दिया। तैमूर का नाम तो नहीं बदला, लेकिन पुकारू नाम जरूर बदल गया है। करीना अपने बेटे तैमूर को इस नाम से नहीं बुलाती हैं। वह बेटे को ‘लिटिल जॉन’ कहकर पुकारती हैं। परिवार के सभी लोग तैमूर को लिटिल जॉन कहते हैं।