single-post

ईशा अंबानी की शादी में जब टकराए शाहिद, प्रियंका और करीना ! जानिए क्या हुआ ?

Dec. 14, 2018, 12:44 p.m.

12 दिसंबर को देश के सबसे अमीर बिज़नेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की मुंबई में शादी थी। अब ज़ाहिर है शादी अंबानी की बेटी की थी तो उसमें बिज़नेसमैन और पॉलीटीशियन्स के अलावा बी-टाउन सितारों का जमावड़ा भी लगना ही था। अमिताभ बच्चन से लेकर सलमान ख़ान शाहरुख़ ख़ान आमिर ख़ान ऐश्वर्या राय समेत बॉलीवुड के कई सितारे ईशा अंबानी की शादी अटेन्ड करने उनके घर पहुंचे थे।

नयी नवेली दुल्हन दीपिका के अलावा प्रियंका चोपड़ा भी शाम क़रीब 6 बजे अपने विदेशी हस्बैन्ड निक जोनस के साथ ईशा अंबानी की वेडिंग सेरीमनी अटेन्ड करने पहुंची थीं हालांकि प्रियंका चोपड़ा दो घंटे बाद निक जोनस के साथ वहां से निकल गईं थीं । पार्टी में प्रियंका के कई एक्स बॉयफ्रेंड थे ऐसे में वो निक जोनस के सामने असहज महसूस नहीं करना चाहती थी लिहाजा वो जल्दी ही निकल गईं। प्रियंका के जाने के बाद अंबानी की महफिल में करीना कपूर विद सैफ अली ख़ान और करिश्मा कपूर की इंट्री हुई तो यहां की तस्वीर ही बदल गई। 

दरअसल करीना के साथ साथ शाहिद कपूर भी अपनी वाइफ मीरा के साथ ईशा अंबानी की वेडिंग अटेन्ड करने पहुंचे थे। शाहिद और मीरा यहां काफी देर तक रुकने के मूड में लग रहे थे। अंदर करीना की मौजूदगी की वजह से शाहिद और मीरा काफी अनकम्फर्टेबल महसूस कर रहे थे यही वजह थी कि शाहिद कपूर महज़ 15 से 20 मिटन के अंदर ही यहां से नौ-दो-ग्यारह हो गए थे। 

 ब्रेक-अप के बाद जब शाहिद और करीना ने उड़ता पंजाब में एक साथ काम किया था तो ऐसा लग रहा था कि दोनों के बीच अब सबकुछ नॉर्मल हो गया है। शाहिद और करीना के बीच अभी भी एक दूसरो को लेकर कहीं ना कहीं कुछ ग़लतफहमियां हैं। 

वैसे हम आपको बता दें कि शाहिद को लेकर करीना और प्रियंका के बीच गिला शिकवा क़रीब क़रीब दूर हो गया है। हाल ही में दोनों को एक साथ करन जौहर के शो कॉफी विद करन में देखा गया है। दोनों ही शाहिद कपूर की एक्स गर्लफ्रेंड रही हैं।

अब करन जौहर के शो में करीना और प्रियंका ने शाहिद के ऊपर कुछ बोला है या फिर नहीं ये तो जब शो टेलीकास्ट होगा तब पता चलेगा। सवाल ये है कि आख़िर करीना और प्रियंका के साथ शाहिद का ये इग्नोर गेम कबतक चलेगा।