करीना का बेटा तैमूर तो अभी से स्टार निकला, कैमरे को देखकर पोज देता है

1 years ago

 

बॉलीवुड का सबसे क्यूट बेबी तैमूर मम्मी करीना के साथ दिल्ली आया हुआ था। करीना दिल्ली में फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' की शूटिंग कर रही थी। शूटिंग से फुर्सत पाकर करीना मुंबई लौट गई है और मुंबई एयरपोर्ट बेटे तैमूर को गोद में लिए दिखाई दी।

हमेशा की तरह तैमूर बहुत क्यूट लग रहा था। मम्मी करीना जब मीडिया के कैमरे से घिरी हुई थी तो तैमूर बड़ी हैरत भरी नजरों से ये सब देख रहा था। 

तैमूर ने अपने हाथ में सिपर का ढक्कन  पकड़ रखा था। ऐसा लगता है तैमूर सिपर के ढक्कन से खेल रहा था। बॉलीवुड में इन दिनों करीना से ज्यादा उनके बेटे तैमूर को लेकर खबरें आती है। करीना से ज्यादा कैमरे तैमूर को देखकर चमकते । फैंस बडी ही बेसब्री से तैमूर की हर पिक्चर के लिए इंतजार करते हैं ।

करीना जब दिल्ली में थी तो वो नन्हें तैमूर को लेकर पटौदी हाउस भी पहुंची थी। तैमूर की दादी शर्मिला टैगोर पोते को लेकर पटौदी हाऊस गई । पटौदी परिवार के सबसे छोटे नवाब तैमूर करीब तीन घंटे तक अपने महल में रहे। तैमूर ने अपना खानदानी महल देखा। 

आए दिन तैमूर की पिक्चर्स सोशल मीडिया पर वायरल होते ही रहती हैं। वहीं अब तैमूर अपनी मम्मी करीना की एक हरकत से बहुत चिढता हैं  ।हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान करीना ने इस बात का खुलासा किया है। करीना ने बताया कि वो एक दिन में अपने बेटे को 20000 बार किस करती हैं। इतने किस करने से परेशान तैमूर को अपनी मम्मी ये हकरत पसंद नहीं है। वो इरीटेट होकर छटपटाने लगता है।

तैमूूर की वजह से करीना मैटरनिटी लीव पर थी।  पिछले काफी वक्त से करीना अपने नवाब तैमूर की देखभाल में लगी हुई थी। अब  तैमूर धीरे धीरे बड़ा होता जा रहा है और करीना ने भी  फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया है । 

Related Posts