तैमूर के बर्थडे का जश्न शुरू, पटौदी पैलेस में जुटा कपूर परिवार

11 months ago

 

करीना कपूर और सैफ अली खान के बेटे तैमूर अली खान का आज जन्मदिन है। आज के दिन तैमूर अली खान पूरे एक साल के हो गए हैं। आज पटौदी पैलेस पर तैमूर का जन्मदिन भव्य तैयारियों के साथ मनाया जा रहा है। करिश्मा कपूर ने बर्थडे से पहले की तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। तस्वीरों में करीना, करिश्मा सैफ के अलावा शशि कपूर के बेटे करण कपूर और पोते जहां पृथ्वी राज कपूर नजर आ रहे हैं।  जन्मदिन से जुड़ी कई तस्वीरों को करिश्मा कपूर ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है साथ ही करिश्मा ने तैमूर के साथ अपनी एक फोटो शेयर कर उसे बर्थडे विश 

तैमूर की बर्थडे पार्टी से पहले भी कपूर फैमिली ने पार्टी की। पार्टी में शशि कपूर के बेटे करण कपूर भी शामिल हुए। 

पटौदी हाऊस में सैफ बेटे तैमूर को खेत खलि्हान दिखा रहे हैं । साथ ही सैफ तैमूर के साथ धूप के मजे भी ले रहे हैं। 

करीना और सैफ 17 दिसंबर से ही पटौदी पैलेस में हैं। तैमूर के बर्थडे पर पूरी कपूर फैमिली जुटी है। दो दिन पहले तैमूर पापा सैफ के साथ धुड़सवारी करते दिखा था।

18 तारीख को करिश्मा कपूर, उनके दोनों बच्चे और  मंगलवार को घोड़े के बजाय व खेतों के पास ट्रैक्टर से चक्कर लगाते दिखे। उनके साथ पत्नी करीना कपूर व बेटा तैमूर भी था।

इंटरनेट पर वायरल होती तस्वीरों में देखा जा सकता है कि करीना, सैफ और करिश्मा कपूर आज के दिन किस तरह खुश है। इस दिन को खास बनाने में पटौदी परिवार ने कोई कसर नही छोड़ी है। 

वैसे इस पार्टी में कपूर परिवार के ही लोग शामिल थे । एक तरीके से यह फैमिली पार्टी थी। इंटरनेट पर आई तस्वीरों में दिख रहा है कि तैमूर के जन्मदिन को जमकर सभी ने सेलिब्रेट किया जा रहा है। 

Related Posts