एयरपोर्ट पर रोते हुए तैमूर को चुप कराती दिखीं करीना, देखिए तस्वीरें

1 years ago

बॉलीवुड की बेबो करीना कपूर अब अपने काम पर वापस लौंट आई है । पिछले काफी वक्त से करीना अपने नवाब तैमूर की देखभाल में लगी हुई थी। अब लग रहा ह़ै कि तैमूर धीरे धीरे बड़ा होता जा रहा है और करीना ने भी अपना फिल्मी सफर शुरू कर दिया है । करीना वीरे दी वेडिंग की शूटिंग स्टार्ट करने जा रही है ।

इसी के चलते हाल ही में करीना को दिल्ली एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है। इस दौरान करीना अकेले नजर नहीं आई बल्कि करीना के साथ उनके नन्हे नवाब तैमूर भी थे । एयरपोर्ट पर तैमूर और करीना की कुछ पिक्चर्स सामने आई हैं ।

इस दौरान तैमूर रो रहे थे तो वहीं मम्मी करीना तैमूर को चुप कराने की कोशिश कर रही थी । तैमूर की रोते हुए पिक्चर बेहद ही क्यूट लग रही है। लग रहा था कि जैसे लोगों को देखकर तैमूर रोने लगे हों ।

लेकिन करीना अपने छोटे नवाब को मनाने में लगी हुई थी । तैमूर की ये पिक्चर्स देखने के बाद आपको भी उनसे प्यार हो जाएगा । करीना तैमूर को लेकर दिल्ली आ गई हैं ।

बता दें कि यहां करीना वीरे दी वेडिंग की शूटिंग शुरू करने वाली हैं । वहीं कहा जा रहा था कि तैमूर भी वीरे दी वेडिंग में करीना के साथ नजर आएंगे। हालांकि अभी कंफर्म नहीं है  ।

वीरे दी वेंडिग में करीना के साथ सोनम कपूर, स्वरा भास्कर औऱ शिखा तलसानिया है। इस फिल्म को सोनम की बहन रिया कपूर प्रोड्यूस कर रही है । 

Related Posts