मम्मी करीना के साथ नन्हा तैमूर ऐसे मनाएगा दीवाली, देखिए

1 years ago

बॉलीवुड की बेबो करीना कपूर खान लंबे वक्त बाद पर्दे पर वापसी कर रही हैं । करीना फिल्म वीरे दी वेडिंग से बॉलीवुड में वापसी कर रही हैं । तैमूर के जन्म के बाद से ही करीना पर्दे से गायब हो गईं थी । लेकिन मीडिया में और खबरों में खूब रही हैं । तैमूर के जन्म के बाद करीना का वजन काफी बढ़ गया था । अब करीना फिट हो गईं हैं और अपने काम पर वापस लौट चुकी हैं । हाल ही में करीना एक ब्रांड के सिलसिले में दिल्ली आई थी । इस दौरान करीना ने तैमूर पर भी बात की ।

करीना ने बताया कि, मेरा हर फैसला तैमूर को ध्यान में रखकर होता है और आगे भी होगा । वो मेरी आत्मा है, मेरा दिल अब मेरा अंदर नहीं बल्कि तैमूर में धड़कता है । अब अपनी जिंदगी में जो भी करूंगी वो तैमूर ध्यान में रखकर करूंगी । मेरे परिवार, दोस्तों और मेरी टीम को भी ये पता होना चाहिए । इसके साथ ही करीना ने बताया कि, तैमूर की ये पहली दिवाली होगी और मैं इसके लिए बेहद एक्साइटेड हूं । क्योंकि तैमूर खाने का तो बहुत शौकीन है । इंडियन स्वीट्स को तैमूर बड़े ही चाव से खाता है । इस दीवाली तो तैमूर को बहुत सारे गिफ्ट्स भी मिलने वाले हैं । इसके साथ ही करीना ने बताया कि, हम दिवाली से कुछ दिनों पहले अपना दिल्ली का शेड्यूल पूरा कर लेंगे, इसलिए मैं अपने परिवार के साथ समय बिताऊंगी. मेरे लिए काम प्राथमिकता है, लेकिन परिवार भी बहुत जरूरी है

इसके अलावा करीना ने बताया कि उन्हें अपना नन्हा साहबजादा ट्रेडिशनल आउटफिट्स में बहुत क्यूट लगता है । अब इसमें कोई शक नहीं है कि तैमूर जैसा क्यूट स्टारकिड अभी बॉलीवुड में नहीं है । शायद इसीलिए हर नजर तैमूर की झलक पाने को बेताब रहती है । 

​​​​​​​  

Related Posts