मम्मी के साथ नानी के घर जा रहा था तैमूर, मीडिया के कैमरे पर हुआ कैप्चर

11 months ago

बॉलीवुड में अगर कोई सबसे ज्यादा खबर में रहता है तो वो है करीना कपूर का बेटा तैमूर। तैमूर की हर नई फोटो तुरंत सोशल  मीडिया पर वायरल हो जाती है।सोशल मीडिया पर अगर किसी स्टारकिड की तस्वीरें देखेंगे तो सबसे ज्यादा आपको करीना कपूर खान और सैफ अली खान के लाड़ले बेटे तैमूर की तस्वीरें मिलेंगी । तैमूर इस संडे भी मीडिया के कैमरे में कैप्चर हुआ।  करीना तैमूर को उनकी नानी बबिता कपूर के घर ले जा रही थी। तभी मीडिया की निगाहे उनपर पड़ गई।  मीडिया द्वारा खींची गई इन तस्वीरों में तैमूर वाइट टी-शर्ट पहने बेहद इनोसेंट और क्यूट लग रहा था।  तैमूर के इन दिनो बाल भी बढ़ गए हैं जिसके कारण वो और भी क्यूट नजर आ रहा है। 

करीना कपूर का लाड़ला तैमूर अली खान  अब सेलिब्रिटी बन चुका है।  हाल ही में उनके नाना फेमस एक्टर रणधीर कपूर ने कहा कि मैं हर रोज न्यूजपेपर में अपने ग्रैंडसन की फोटो देखता हूं। लोग तैमूर ही नहीं उसकी मेड को भी पहचानने लगे हैं। रणधीर कपूर ने मजाकिया अंदाज में कहा कि तैमूर के पीछे पैपराज़ी इस तरह पड़े हैं कि अब सब उनकी आया को भी पहचानने लगे हैं ।

 तैमूर इन दिनों  सोशल मीडिया पर सबसे पॉपुलर सेलिब्रिटी किड है। इन दिनों वो जिम जा रहा है जहां अक्सर उसकी नैनी होती है और आए दिन नैनी की तस्वीर भी मीडिया में आ जाती है।