मम्मी करीना शूटिंग कर रही थीं और सेट पर पहुंचा नन्हा तैमूर, देखिए तस्वीरें

1 months ago

करीना कपूर का बेटा तैमूर अभी से ही सुपर स्टार बन गया है। सोशल मीडिया पर तैमूर की तस्वीरें बड़े-बड़े स्टार्स से कहीं ज्यादा वायरल होती है। 20 दिसंबर को तैमूर 2 साल का होने जा रहा है। तैमूर का दूसरा बर्थडे भी ग्रैंड लेवल पर मनाया जाएगा।

 हाल ही में करीना एक शूट पर थीं और वहां अपनी मम्मी से मिलने लिटिल स्टार तैमूर पहुंचा। करीना मेहबूब स्टूडियो में शूटिंग कर रही थीं और वहां तैमूर अपनी मम्मी से मिलने पहुंचा । 

ब्लू और ब्लैक ड्रेस में करीना बहुत हॉट लग रही थीं। करीना किसी ऐड की शूटिंग मेहबूब स्टूडियो में कर रही थीं। जब तैमूर मम्मी के पास पहुंचा तो फौरन मां की गोद में चला गया। तैमूर की वजह से करीना ने आजकल फिल्मों में काम करना कम कर रखा है। 

इससे पहले करीना और तैमूर की स्पेशल बॉन्डिंग प्ले स्कूल के स्पोर्ट्स डे पर नजर आई थी। तैमूर के साथ करीना ने हर एक्टीविटी में हिस्सा लिया था। 

स्पोर्ट्स डे पर तैमूर ने मैडल भी जीता था। कई बार वो खेल-कूद के दौरान रोता हुआ नजर आया। तब करीना ने गोद में लेकर अपने लाड़ले को चुप कराया। 

देखा जाए तो  तैमूर का जब से जन्म हुआ है तब से लगातार सुर्खियों में नन्हे नवाब छाए हुए है। आए दिन मीडिया में तैमूर की एक नई तस्वीर सामने आती है। तैमूर के स्कूल की तस्वीरें भी खूब वायरल होती है। 

करीना ने बेटे के साथ हर प्रतियोगिता में हिस्सा लिया। भले ही दुनिया के लिए वो स्टार हो लेकिन तैमूर के लिए सिर्फ उसकी मम्मी हैं। 

 

तैमूर का बर्थडे इस साल मुंबई में ही मनाया जा रहा है।  कहा गया है कि तैमूर अब बड़ा हो गया है। अब वो स्कूल जाने लगा है। ऐसे में नन्हे तैमूर के दोस्त भी बन गए हैं। इसके अलावा इंड्स्ट्री में भी तैमूर के कई दोस्त है। वो सभी तैमूर की पार्टी में आएंगे। 

इसलिए सैफ-करीना चाहते हैं कि तैमूर का जन्मदिन इस बार मुंबई में ही मनाया जाए। तैमूर अली खान अपने जन्मदिन पर ना केवल अपने इंडस्ट्री के दोस्तों से मिल पाएंगे, बल्कि अपने स्कूल के दोस्तों के साथ भी अपने जन्मदिन का सेलिब्रेशन करेंगे।