करीना के साथ अब इस फिल्म में नजर नहीं आएगा नन्हा तैमूर !

1 years ago

काफी लंबे वक्त के बाद आखिरकार करीना कपूर ने अपनी कमबैक फिल्म की शूटिंग शुरू कर ही दी । करीना आखिर फिल्म की एंड का थी । इस फिल्म के बाद करीना ने वीरे दी वेडिंग को साइन किया । कहा गया कि करीना की ये फिल्म डब्बा बंद हो गई है लेकिन फिर कड़ी मशक्कत के बाद फिल्म को शुरू किया गया । करीना इन दिनों फिल्म की शूटिंग कर रही हैं ।

 इस बिजी शेड्यूल में भी करीना के नन्हे तैमूर उनके साथ हैं। अभी कुछ दिन पहले ही करीना फिल्‍म की शूटिंग के लिए दिल्‍ली पहुंचीं थी । इस दौरान करीना अपने बेटे को भी साथ लेकर पहुंचीं। बस जैसे ही करीना तैमूर को लेकर दिल्ली आई । तभी से अंदाजा लगाया जाने जाने लगा कि फिल्म में तैमूर भी नजर आएंगे । दरअसल कुछ दिन पहले ही खबर आई थी कि इस फिल्म करीना के बेटे तैमूर भी दिखेंगे । लेकिन अब खुद करीना ने इन अफवाहों को गतल बताते हुए साफ कर दिया है कि तैमूर इस फिल्‍म में नजर नहीं आएगा । करीना ने बताया है कि फिल्‍म की प्रोड्यूसर रेहा कपूर तैमूर और उनकी मां यानि करीना दोनों का एक साथ खर्च नहीं उठा सकती हैं ।

खैर वैसे जो भी हो ये बात मजाक में ही रही है । फिलहाल तैमूर फिल्म में है या नहीं इस बात पर अब भी सस्पेंस हैं । बता दें कि करीना के साथ इस फिल्म में सोनम कपूर, स्वरा भास्कर, शिखा तल्सानिया नजर आएंगे । फिल्म को सोनम की बहन रेहा कपूर प्रोड्यूस कर रही हैं । 

Related Posts