करीना ने दिखाई अपनी हॉट बॉडी तो लोगों ने कर दिया ट्रोल, बता दिया कुपोषण का शिकार !

10 months ago

बॉलीवुड की बेबो करीना कपूर का जलवा हर तरफ बरकरार रहता है । करीना की खूबसूरती का दीवाना कौन नहीं है । करीना की अदाओं ने लाखों लोगों को घायल किया है । हाल ही में सिंगापुर में हुए फैशन शो के दौरान करीना की अदाओं ने लोगों के दिलों पर छुरियां चलाई हैं । करीना ने यहां कार्तिक आर्यन के साथ रैंप पर जलवा बिखेरा । कार्तिक और करीना सिंगापुर में हुए इस ग्रांड फैशन शो के शोजटॉपर रहे ।

डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के लिए इन्होंने रैंप पर वॉक किया । एक मनीष ही हैं जिन्होंने इन दोनों ही स्टार्स को एक साथ रैंप पर चलाया । करीना के साथ कार्तिक की जोड़ी वाकई फब रही थी । इन्होंने 2018 के समर कलेक्शन को लॉन्च किया । करीना की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी आई हैं जहां उन्हें खूब ट्रोल किया गया है । हाल ही में इन तस्वीरों के चलते करीना पर लोगों ने निशाना साधा और उन्हें ट्रोल कर डाला।

लोगों ने करीना को कुपोषण का शिकार बता दिया । तो कोई कह रहा था कि कुछ खा लिया करो । इसके अलावा भी करीना को लेकर कई लोगों ने भद्दे कमेंट्स भी किए । इन पिक्चर्स में करीना काफी पतली लग रही हैं । बता दें कि करीना अब मां बन चुकी हैं ।

बेटे तैमूर के जन्म के बाद करीना का वजन काफी बढ़ गया था । लेकिन उन्होंने तुरंत ही मेहनत कर अपना वजन घटा लिया और फिर से अपने पुराने अंदाज में जलवा बिखेरने आ गई हैं । खैर लग रहा है कि करीना को इस ट्रोलिंग से कोई फर्क नहीं प़ड रहा है ।