आसिफा के लिए इंसाफ मांगने पर करीना को किया गया ट्रोल, स्वरा ने की ट्रोलर्स की बोलती बंद

10 months ago


सोशल मीडिया पर स्टार्स कब ट्रोल हो जाएं कुछ कहा नहीं जा सकता है । ट्रोलर्स का शिकार अक्सर हमारे स्टार्स होते ही रहते हैं । हाल ही में ट्रोलिंग का शिकार एक्ट्रेस करीना कपूर खान हुई हैं । जी हां, हाल ही में करीना को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया है । दरअसल पिछले दिनों ही दो ऐसे रेप के मामले सामने आए जिसे जिसने सुना औऱ देखा वो कांप गया । एक आठ साल की बच्ची के साथ जम्मू कश्मीर में रेप किया गया तो वहीं उन्नाव में भी ऐसा ही रेप केस सामने आया । करीना ने भी कठुआ रेप केस में अपना गुस्सा जाहिर किया और एक पोस्ट किया । स्वरा भास्कर ने करीना की पिक्चर को सोशल मीडिया पर शेयर किया था ।

जिसमें लिखा था कि, मैं हिंदुस्तान हूं, मुझे शर्म है । जस्टिस फॉर आउर चाइल्ड । जैसे ही करीना की ये पिक्चर सामने आई लोगों ने सीधे ही करीना को ट्रोल कर दिया । लोगों ने करीना को सीधा कहा कि तुम हिंदू हो औऱ तुमने मुस्लिम से शादी की है । एक यूजर ने लिखा कि, करीना को शर्म आनी चाहिए कि एक हिन्दू होने के बावजूद भी उन्होंने मुस्लिम पुरूष से शादी की।

She should be ashmed of the fact that despite being a Hindu is married to a Muslim. Has a child with him and named him Taimur, after a brutal Islamic barbarian.

— Harshwardhan (@W_harsh_) April 14, 2018

जिसके बाद अपने बेटे का नाम क्रूर मुस्लिम शासक तैमूर के नाम पर रखा है । ऐसे कई ट्रोल्स करीना को लेकर किए गए हैं । वहीं स्वरा ने जैसे ही ये ट्रोल्स देखे तो उन्होंने तुरंत ही लोगों को फटकारा औऱ इस यूजर को खरी खोटी सुना दी । स्वरा ने लिखा कि, तुम्हें शर्म आनी चाहिए कि तुम इस दुनिया का हिस्सा हो। भगवान ने तुम्हें दिमाग दिया है, जिसमें तुमने घृणा भर रखी है। तुम हिन्दू और भारत देश के नाम पर एक धब्बा हो।

You should be ashamed you exist. That God gave you a brain which you chose to fill with hate and a mouth you chose to spew filth from. You are a shame on India and Hindus. That shits like you feel emboldened to talk this crap publicly is this govt.’s legacy ???????? https://t.co/nmR5WIngBd

— Swara Bhasker (@ReallySwara) April 14, 2018

वैसे इस वक्त कई स्टार्स इस मामले पर ऐसे ही पोस्ट कर रहे हैं और गैंगरेप के खिलाफ अपनी आवाज उठा रहे हैं । करीना कपूर जल्द ही वीरे दी वेडिंग में नजर आएंगी । इस फिल्म में करीना के साथ स्वरा भास्कर, सोनम कपूर और शिखा तल्सानिया नजर आएंगी ।