'मेरा भाई रणबीर इंडिया के टॉप एक्टर्स में से एक है, मैं उसकी फैन हूं' - करीना कपूर

3 months ago

करीना कपूर ने यूं तो बॉलीवुड के सभी बड़े स्टार्स के साथ फिल्मों में काम किया है और अब उनकी इच्छा है कि वो 

रणबीर कपूर के साथ किसी फिल्म में काम करें। करीना कपूर किसी भी फिल्म में रणबीर की लव इंटरेस्ट तो नहीं बन सकती लेकिन उनके साथ किसी फिल्म में दमदार रोल जरुर कर सकती हैं। हाल ही में करीना कपूर खान ने एक इंटरव्यू में कहा है कि वो अपने भाई रणबीर के साथ स्क्रीन शेयर करना चाहती हैं। करीना ने कहा कि,'' रणबीर के साथ काम करना मेरे लिए गजब का अनुभव होगा। हमारी केमिस्ट्री शानदार होगी। मैं अपने भाई की फैन हूं। मुझे उम्मीद है जल्द ही हम दोनों को लेकर कोई स्क्रिप्ट लिखी जाएगी। मुझे ऐसा लगता है कि रणबीर इंडिया के सबसे ग्रेट एक्टर्स में से एक है। मुझे लगता है वो बेस्ट है। रणबीर कपूर और रणवीर सिंह हिंदी सिनेमा को एक अलग लेवल पर लेकर जाएंगे।'' 

आपको बता दे कि साल 2015 में रिलीज हुई फिल्म दिल धड़कने दो पहले रणबीर कपूर और करीना कपूर को ऑफर हुई थी लेकिन उस वक्त जोया अख्तर की फिल्म को ना करीना ने साइन किया और ना ही रणबीर तैयार हुए। फिल्म संजू के बाद बॉलीवुड में रणबीर की गिनती अब टॉप एक्टर्स में हो रही है। ऐसे में बहन करीना अपने भाई के साथ स्क्रीन शेयर करना चाहती हैं।

आपको बता दे करीना रणबीर की गर्लफ्रेंड आलिया को भी बहुत पसंद करती हैं। आज के दौर की सबसे पसंदीदा एक्ट्रेस उनके लिए आलिया ही हैं।  जब से रणबीर कपूर के साथ का नाम जुड़ा है तब से करीना की ख़ुशी का कोई ठिकाना नहीं है। करीना अब आलिया तो  भाभी बनाने के लिए बिल्कुल रेडी हैं। कुछ दिन पहले जब आलिया और रणबीर एक साथ सोनम कपूर के वेडिंग रिसेप्शन में पहुंचे थे आलिया रणबीर की कज़ेन सिस्टर करिश्मा और करीना के साथ काफी बॉन्डिंग करते हुए देखा गया था ।

वैसे करीना को शुरूआत में तो रणबीर और आलिया का लिंक-अप महज़ रयूमर लग रहा था लेकिन जैसे जैसे कपूर फैमली के साथ आलिया की नज़दीकियां बढ़नी शुरू हुई वैसे वैसे करीना को दोनों के लिंक-अप पर यक़ीन होता गया। पिछले दिनों जब रात के अंधेरे में रणबीर कपूर आलिया के घर में कैप्चर हुए और उनकी ये तस्वीरें मीडिया में लीक हुई तो करीना ने ये मान लिया कि अब कोई और नहीं बल्कि आलिया बनेंगी उनकी भाभी।  

करीना अब बहुत जल्द आलिया से मिलकर रणबीर के साथ उनके वेडिंग प्लान पर बात करना चाहती हैं. या यूं कहिए कि बेबो को आलिया और रणबीर की शादी की जल्दी है। रणबीर की वेडिंग में पहनने के लिए करीना का ड्रेस बिल्कुल रेडी है। अब देखना ये है कि आलिया और रणबीर कब पूरा करेंगे करीना का ये अरमान। वो दिन कब आएगा जब आलिया को भाभी बोलेंगी करीना कपूर ।