single-post

हिंदी मीडियम के सीक्वल में करीना ही बनेंगी इरफान की हीरोइन, जल्द शुरू होगी फिल्म की शूटिंग !

March 29, 2019, 7:09 p.m.

पिछले दिनों ही बॉलीवुड एक्टर इरफान खान कैंसर का इलाज करवाकर इंडिया आए हैं। दरअसल पिछले साल से ही इरफान का इलाज न्यूयॉर्क में चल रहा था। इरफान को न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर हुआ है जो एक दुर्लभ कैंसर है। ये एक बेहद अलग किस्म की बीमारी है। इसी के इलाज के लिए वो न्यूयॉर्क गए थे। वहीं इरफान के आते ही उनकी कमबैक फिल्म हिंदी मीडियम के सीक्वल की चर्चाएं जोरों शोरों पर हो रही है। बीते दिनों से ही फिल्म को लेकर खबरें आ रही है। पिछले दिनों ही कहा गया था कि फिल्म में इरफान के अपोजिट करीना कपूर खान नजर आएंगी। हालांकि फिर खबर आई कि फिल्म में करीना नहीं हैं बल्कि इसमें राधिका आप्टे होंगी। 

अब फिर से खबर आ रही है कि फिल्म में करीना ही हैं। राधिका को ये फिल्म नहीं मिल पाई है। रिपोर्ट में कहा गया है कि राधिका की बजाय फिल्म में करीना ही नजर आएंगी। बताया गया है कि फिल्म के लिए करीना को फाइनल कर लिया गया है। वहीं कहा गया है कि करीना जल्द ही फिल्म की शूटिंग के लिए लंदन भी रवाना होने वाली है। ऐसे में फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू हो जाएगी। इस बार फिल्म को पूरी तरह से नए अंदाज़ में पेश किया जा रहा है।

फिल्म का टाइटल इस बार इंग्लिश मीडियम रखा गया है। फिल्म के सीक्वल में नए बदलाव किए जा रहे हैं। जहां हिंदी मीडियम में इंडिया में शिक्षा को लेकर इसकी करतूतें उजागर की गईं थी। तो वहीं अब इंग्लिश मीडियम की कहानी को अमेरिका में सेट किया जाएगा। रिपोर्ट्स की मानें तो फ़िल्म में हिंदी मीडियम के आगे की कहानी को दिखाया जाएगा। इंग्लिश मीडियम में दिखाया जाएगा कि इरफान की बेटी आगे की पढ़ाई के लिए अमेरिका जाती है। 

सीक्वल में उन भारतीय बच्चों की परेशानी की तरफ रोशनी डाली जाएगी जो विदेश में पढ़ाई करने जाते हैं। फिल्म में नया तेवर और कलेवर देखने को मिलेगा। बताया जा रहा है कि हिंदी मीडियम का सीक्वल जहां साकेत चौधरी ने किया था तो वहीं इस बार डायरेक्शन की जिम्मेदारी होमी अदजानिया ले रहे है। वहीं इस बार इरफान की बेटी के रोल में राधिका मदान नजर आ सकती हैं। अब देखते हैं कि आखिर ये फिल्म कब आती है औऱ क्या होता है।