single-post

एक बार फिर दुल्हन बनी करिश्मा कपूर, देखिए खूबसूरत तस्वीरें

Oct. 27, 2018, 1:56 p.m.

बॉलीवुड में जब 90के दशक की हीरोइन कि बात आती है तो सबसे पहले करिश्मा कपूर का नाम आता है।  करिश्मा कपूर बिजनेसमैन संदीप तोशनीवाल को डेट कर रही हैं। कई बार उनकी शादी की भी खबर आई। लेकिन अभी तक शादी नहीं की है। लेकिन दुल्हन तो बन गई है। अब आप सोच रहे है कि शादी नहीं की तो दुल्हन कैसे बनी।  बता दें कि बीती शाम मुंबई में एक फैशन शो में करिश्मा दुल्हन हिबास में नजर आई।

दरअसल, करिश्मा कपूर ने वेडिंग जंक्शन शो के रैम्प किया था। इस दौरान करिश्मा राजस्थानी दुल्हन के लिबास में नजर आई। करिश्मा कपूर इन दिनों फिल्मों से दूर है लेकिन कई ईवेंट और फैशन शो में दिखाई देती है।

इस मौके पर बोटल ग्रीन कलर के लहंगे में करिश्मा बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही थी।

करिश्मा की ज्वैलरी की बात करें तो लहंगे पर काफी हैवी ज्वैलरी का इस्तेमाल किया था। राजस्थान के ट्रेंड को रिप्रेजेंट कर रही थीं

रैम्प पर करिश्मा अपना दुप्पटा लगराते हुए पोज दिए।

आपको बता दें कि करिश्मा कपूर बिजनेसमैन संदीप तोशनीवाल को डेट कर रही थी हालाकी अब दोनों का ब्रेकअप हो गया है। इसकी वजह ये है कि करिश्मा दोबारा शादी करने के मूड में बिल्कुल नहीं थीं। जिसके बाद दोनों ने अलग होने का फैसला लिया। अब वो सिर्फ अपने बच्चों की परवरिश पर ध्यान देना चाहती हैं। संजय कपूर से तलाक के बाद करिश्मा पर उनके दोनों बच्चों की जिम्मेदारी है।

pictures source- internet/Social Media