ब्वॉयफ्रेंड संदीप के साथ सलमान की पार्टी में पहुंची करिश्मा कपूर

1 years ago

 

एक बार फिर बॉयफ्रेंड संदीप तोशनीवाल के साथ पार्टी में पहुंची करिश्मा। करिश्मा और संदीप अरबाज खान के बर्थडे में साथ-साथ पहुंचे। बॉलीवुड की पार्टी सर्किल में करिश्मा और संदीप ने अपना रिश्ता ऑफिसियल कर दिया है। अब तो कपूर खानदान ने भी इस रिश्ते को हरी झंडी दिखा दी है। अक्सर संदीप कपूर खानदान की पार्टियों में भी करिश्मा के साथ शामिल होते हैं। कहा जाता है कि करिश्मा संदीप तोशनीवाल के साथ लिव इन में शिफ्ट हो चुकी हैं। जून-जुलाई के महीने में दोनों एक महीने के यूरोप ट्रिप पर साथ गए थे। करिश्मा और संदीप को अब बस शादी का इंतजार है।  

 

वैसे भी करिश्मा कपूर और उनके ब्वॉयफ्रेंड संदीप तोशनीवाल की शादी की राह आसान होती दिख रही है। संदीप तोशनीवाल की पत्नी अशरिता तोशनीवाल ने तलाक की सभी शर्तों को मान लिया है। तलाक के एवज में संदीप तोशनीवाल 2 करोड़ रुपये पत्नी डॉ. अशरिता को और 3-3 करोड़ दोनों बेटियों को दे रहे हैं । 

करिश्मा कपूर के पूर्व पति संजय कपूर ने भी हाल ही में प्रिया सचदेव से शादी कर ली है । ऐसे में अब करिश्मा भी ब्वॉयफ्रेंड संदीप तोशनीवाल से जल्द ही शादी रचाना चाहती है। संदीप की पत्नी अशरिता दोस्तों के काफी समझाने-बुझाने के बाद तलाक देने के लिए राजी हो गई हैं। पहले अशरिता तलाक के लिए तैयार नहीं थीं, लेकिन उनके दोस्तों ने समझाया कि लड़ने की बजाय सेटलमेंट करने में भलाई है। आशरिता ने पहले एलुमनी के तौर पर 8 लाख रुपए महीने मांग की थी । लेकिन अब दोनों पार्टी ने फुल एंड फाइनल सेटलमेंट करने के बारे में विचार कर लिया है। दोनों के बीच तलाक के मुआवजे पर फाइनल बातचीत हो चुकी है। बच्चों की कस्टडी आश्रिता के पास रहेगी। दिल्ली के जिस घर पर वे बेटियों के साथ रह रही हैं, वह भी उन्हें मिलेगा।

संदीप और करिश्मा की मुलाकात एक पार्टी में कॉमन दोस्तों के जरिए हुई थी। उसके बाद से दोनों के बीच रिश्ता बढ़ता गया और अब बात शादी तक आ गई है। करिश्मा के परिवार वालों ने भी इस रिश्ते को मान लिया है। संदीप तोशनीवाल एक मशहूर फार्मास्यूटिकल कंपनी के सीईओ हैं। 2003 में उनकी शादी अशरिता से हुई थी। संदीप तोशनीवाल की 2 बेटियां हैं । गौरतलब है कि करिश्मा भी दो बच्चों की मां हैं और संदीप को तलाक मिलते ही वो उनके साथ अपना घर बसाएंगी।

Related Posts