single-post

धीरे धीरे बड़ी हो रही है करिश्मा की बेटी समायरा, मौसी करीना और मम्मी के साथ यूं पोज देती दिखी

April 21, 2019, 6:08 p.m.

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर अपनी फिल्म की शूटिंग खत्म करके छुट्ट‍ियां मनाने के लिए निकली हैं। वो अकेले नहीं बल्कि पूरे परिवार के साथ छुट्ट‍ियां मना रही हैं। उनकी वकेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। जिसमें वो अपनी बहन करीना कपूर खान, बेटी समायरा कपूर, मां बबीता कपूर और पूरे परिवार के साथ नजर आ रही हैं। दरअसल अभी हाल ही में करीना-करिश्मा की मां और एक्ट्रेस बबीता कपूर का बर्थडे था। ऐसे में पूरी कपूर फैमिली साथ आई है और खूब सेलिब्रेशन किया है। वहीं इस दौरान की हाल ही में करिश्मा ने बहन करीना और बेटी समायरा के साथ एक सेल्फी पोस्ट की है। ये फोटो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रही हैं। 

साथ ही फैंस इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहें हैं। तस्वीर में करिश्मा पाउट करते हुए और उनकी बेटी समायरा जीभ निकाले नजर आ रही हैं। तस्वीर शेयर करने के बाद हजारों लाइक्स और कमेंट आ गए हैं। आपको बता दें  कि करिश्मा-करीना अपने परिवार के साथ मां बबीता का 71वां जन्मदिन मनानें इस अनडिस्क्लोज्ड लोकेशन पर गई हैं। हर साल की तरह ही इस साल भी वो अपनी मां का जन्मदिन मना रही हैं।

वहीं बबीता कपूर ने अपने बर्थ के मौके पर अपनी दोनों बेटियों के साथ वक्त बिताया। साथ ही करिश्मा कपूर ने पूरे परिवार के साथ प्लेन के बाहर तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में उनकी मां और बेटे कियान राज कपूर और तैमूर भी नजर आ रहे हैं। आपको बता दें कि हाल ही में करीना कपूर ने फिल्म गुड न्यूज की शूटिंग खत्म की है। 

आपको बता दें कि फिल्म में करीना कपूर और अक्षय कुमार के अलावा एक्ट्रेस कियारा आडवाणी और पंजाबी सिंगर दिलजीत जोसांझ भी नजर आने वाले हैं। यह फिल्म दो शादीशुदा कपल की कहानी है। फिल्म में करीना प्रेग्नेंट महिला का किरदार निभाती नजर आएंगी।

 फिल्म 'गुड न्यूज़' को राज मेहता डायरेक्ट कर रहे हैं। यह फिल्म 6 सितंबर 2019 को रिलीज होगी। खबर आईं है कि फिल्म कभी खुशी कभी गम में करीना कपूर खान के ‘पू’ रोल को फिर लाने की तैयारी चल रही हैं। 

फिर एक बार करीना कपूर पू रोल को प्ले करेंगी।  खबरों के अनुसार धर्मा प्रोडक्शन ने करीना को उनके यादगार ‘पू’ रोल को प्ले करने के लिए साइन किया है। धर्मा प्रोडक्शन डिजिटल प्लेटफ़ॉर्म के लिए एक वेब सीरिज बना रहे हैं जो करीना कपूर खान के यादगार ‘पू’ रोल के आस-पास होगा।