करिश्मा ने की एक्स हस्बैंड और बॉयफ्रेंड संदीप के साथ पार्टी, पार्टी में क्या हुआ जानिए ?

10 months ago

 

करिश्मा ने की एक्स-हस्बैन्ड और प्रोज़ेन्ट बॉयफ्रेन्ड के साथ पार्टी.... क्या संजय कपुर ने करिश्मा के बॉयफ्रेन्ड संदीप से बात नहीं की । बिज़नेसमैन संजय कपूर से डिवोर्स ले चुकी दो बच्चों की मम्मी करिश्मा कपूर पिछले कई दिनों से संदीप तोशनीवाल नाम के इस शक्स के साथ डेटिंग कर रही हैं। करिश्मा और संदीप की लव स्टोरी को उनकी बहन करीना से लेकर पूरे कपूर ख़ानदान से ग्रीन सिग्नल मिल चुका है । करिश्मा के बॉयफ्रेन्ड संदीप को कपूर्स के हर फंक्शन में देखा जाता है। कहा तो ये भी जा रहा है कि करिश्मा जल्द ही संदीप तोशनीवाल से शादी करने जा रही हैं।  

वहीं अब धीरे धीरे संजय कपूर के साथ भी करिश्मा का रिश्ता नॉर्मल होता दिख रहा है। करिश्मा ने 11 मार्च को बेटी  समायरा का 13वां बर्थ-डे सेलीब्रेट किया था । इस पार्टी में समायरा के पापा संजय कपूर भी पहुंचे थे।  लेकिन आश्चर्य की बात ये है कि समायरा की बर्थ-डे पार्टी को अटेन्ड करने पापा संजय कपुर के अलावा..मम्मी करिश्ता में बॉयफ्रेन्ड संदीप तोशनीवाल भी पहुंचे थे। 

उस रात वहां माहौल काफी टेन्स हो गया था। करिश्मा जहां अपने एक्स-हबी के सामने ही पूरे टाइम अपने बॉयफ्रेन्ड के साथ बिज़ी थी.तो वहीं संजय कपुर ने एक बार भी करिश्मा के बॉयफ्रेन्ड से बात नहीं की थी । करिश्मा के एक्स-हस्बैन्ड संजय को उनके बॉयफ्रेन्ड संदीप तोशनीवाल बिल्कुल भी नहीं है पसंद.। अब जब संजय कपूर करिश्मा को डिवोर्स देने के बाद तीसरी शादी कर चुके हैं तो फिर करिश्मा अपनी जिंदगी में क्योें ना आगे बढ़े।