single-post

बेवसीरिज से एक्टिंग की दुनिया में लौट रही हैं करिश्मा, तीन बच्चों की मां के रोल में दिखेंगी !

May 22, 2019, 1:32 p.m.

करिश्मा कपूर लंबे समय से एक्टिंग से दूर रही हैं लेकिन अब वो वापस आ रही हैं। करिश्मा जल्द ही एकता कपूर के बेवसीरिज में नजर आएंगी। करीब सात साल बाद वो एक्टिंग में वापस लौट रही हैं। करिश्मा की आखिरी फिल्म डेंजरस इश्क थी जो कि साल 2012 में आई थी। 

इस दौरान लोलो फैशन शोज, अवॉर्ड शोज, विज्ञापनों और बॉलीवु़ड पार्टीज में तो दिखीं लेकिन एक्टिंग से दूर रहीं। एकता कपूर करिश्मा को अपने शो में लेकर आ रही हैं। करिश्मा के शो के पोस्टर्ज भी जारी हो गए हैं। उनके शो का नाम है मेंटलहुड।  

बेव सीरीज में वो एक मां का किरदार निभा रही हूं। सीरिज में इमोशन के साथ-साथ हंसी का तड़का भी मिलेगा।  शो में वो एक एक कन्सर्वेटिव लेकिन मॉडर्न मां बनी है। शो में करिश्मा तीन बच्चों की मां के रोल में हैं। करिश्मा की माने तो वो रियल में भी ऐसी ही हैं। देखा जाए तो शो में करिश्मा की अपनी जिंदगी के अंश होंगे।  इस शो में डीनो मोरया भी अहम रोल में हैं। करिश्मा ने उनके साथ तकरीबन 16 साल के बाद काम किया है। इस शो में संध्या मृदुल ने भी काम किया था। 

करिश्मा का ये शो ALT Balaji पर स्ट्रीम होगा। एकता कपूर इस बात से बहुत खुश है कि करिश्मा उनके शो से कमबैक कर रही हैं। 

बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर 45 साल की उम्र में भी गजब की खूबसूरत दिखती हैं। आए दिन वो फैशन शोज या भी अवॉर्ड नाइट्स में नजर आती है लेकिन अब उनके फैंस उन्हें बेवसीरिज में देख सकेंगे। 

करिश्मा इंस्टाग्राम पर बहुत एक्टिव रहती हैं। आज भी वो कई प्रोडक्ट्स का विज्ञापन करती हैं। करिश्मा 45 साल की हो चुकी हैं लेकिन उनकी खूबसूरती आज भी वैसी ही है। करिश्मा को आज भी जुबैदा, हीरो नंबर वन, राजा हिंदुस्तानी, दिल तो पागल है जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है। 

आपको बता दें कि करिश्मा कपूर बिजनेसमैन संदीप तोशनीवाल को डेट कर रही थी हांलाकि अब दोनों का ब्रेकअप हो गया है। इसकी वजह ये है कि करिश्मा दोबारा शादी करने के मूड में बिल्कुल नहीं थीं।

 इसी वजह से दोनों ने अलग होने का फैसला लिया। अब वो सिर्फ अपने बच्चों की परवरिश पर ध्यान देना चाहती हैं। संजय कपूर से तलाक के बाद करिश्मा पर उनके दोनों बच्चों की जिम्मेदारी है।