करिश्मा ने दुबई में अपने बच्चों के साथ सेलिब्रेट किया न्यू ईयर, देखिए तस्वीरें

2 weeks ago

करीना कपूर स्विटजरलैंड में नए साल का स्वागत करने पहुंची तो उनकी बड़ी बहन करिश्मा कपूर दुबई में छुट्टियां मना रही हैं। करिश्मा अपने दोनों बच्चे कियान राज कपूर और समायरा कपूर के साथ दुबई में हैं। करिश्मा ने अपने बच्चों के साथ नए साल का जश्न मनाया है। उन्होंने बुर्ज खलीफा पर अपने बच्चों के साथ तस्वीर खिंचवाई और फिर उसे सोशल मीडिया पर शेयर किया। बच्चों के साथ तस्वीर शेयर कर करिश्मा ने नए साल की बधाई दी।

 

करिश्मा की बेटी समायरा 14 साल की हो चुकी हैं । वहीं  उनका बेटा कियान 8 साल का है। दोनों बच्चे मम्मी के साथ हॉलीडे मनाकर काफी खुश नजर आ रहे हैं। 

ALSO READ : करिश्मा के पूर्व पति संजय कपूर 53 साल की उम्र में पापा बने, बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप के बाद करिश्मा हैं सिंगल !

 

बुर्ज खलीफा के सामने भी करिश्मा ने एक तस्वीर खिंचवाई। उनकी तस्वीरों को देखकर लगता है कि उन्होंने नए साल के जश्न को काफी इंजॉय किया। इससे पहले करिश्मा अपनी फैमिली के साथ क्रिसमस मनाती हुई नजर आई थी। 

करिश्मा मुंबई के एक अपार्टमेंट में अपने दोनों बच्चों के साथ अकेली रहती हैं। उन्होंने 2004 में संजय कपूर से शादी की जिनसे उनके दो बच्चे समायरा और कियान है। पति संजय कपूर से डिवोर्स के बाद वो अकेली रहती हैं। करिश्मा ने क्रिसमस के मौके पर अपने बच्चों के साथ तस्वीर क्लिक करवाई थी। 

 पिछले दिनों खबर थी कि करिश्मा भी संदीप तोशनीवाल के साथ शादी रचा लेंगी लेकिन कहा जा रहा है कि संदीप तोशनीवाल से उनका ब्रेकअप हो गया है। पिछले 6 महीने से करिश्मा और संदीप को साथ नहीं देखा गया है। 

संजय कपुर से डिवोर्स ले चुकी दो बच्चों की मम्मी करिश्मा पिछले कई दिनों से संदीप तोशनीवाल नाम के बिज़नेसमैन के साथ डेट कर रही थीं। संदीप तोशनीवाल के साथ करिश्मा का रिश्ता कपूर ख़ानदान को भी मंजूर हो गया था लेकिन कहा जा रहा है कि दोनों का रिश्ता अब खत्म हो चुका है। ये भी कहा जा रहा है बच्चों की खातिर करिश्मा दूसरी शादी के मूड में नहीं हैं। 

कुछ दिन पहले ही करिश्मा के बच्चों ने अपने पापा संजय कपूर के साथ फोटोशूट करवाया था। संजय कभी कभी बच्चों से मिलने मुंबई आते रहते हैं। 

संजय और करिश्मा ने साल 2003 में शादी की थी । खैर अब तलाक लेकर दोनों अलग हो चुके हैं । तो वहीं दो  साल पहले  ही संजय कपूर ने प्रिया सचदेव से शादी कर अपना दोबारा घर बसा लिया है । अब वो एक बच्चे के पापा भी बन चुके हैं। 

Related Posts